पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लक्ष्य:गायत्री परिवार का 1100 पौधे लगाने का लक्ष्य

​​​​​​​पिलानी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वावधान में पिलानी व आसपास के क्षेत्र में 1100 पौधे लगाए जाएंगे। गायत्री चेतना केंद्र परिसर में डॉ. आरपी खरे के नेतृत्व में पौधारोपण का शुभारंभ किया गया। डॉ. खरे ने बताया कि पिलानी व आसपास के क्षेत्र में 1100 पौधे लगाने का लक्ष्य है। इस मौके पर गोविंदराम सोनी, राजेश धारीवाल, देवेंद्रसिंह, हरिसिंह सैनी, रामजी परिव्राजक, महीपालसिंह, जोगेंद्रसिंह, कैलाश चंद्र शर्मा मौजूद थे।

बुगाला, राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के नए भवन में पौधरोपण किया गया। सुभाष बुगालिया, महेन्द्र सिंह बुगालिया, एमएल जांगिड़ ने पौधे लगाए। जांगिड़ ने रोजाना पानी डालने की जिम्मेदारी ली। वही महेंद्र सिंह बुगालिया ने पीएचसी भवन के उद्घाटन समारोह से पहले यहां 2 सौ पौधे लगाने की जिम्मेदारी ली। उधर सिद्धि आश्रम में महंत छाजूनाथ के नेतृत्व में औषधीय पौधे लगाए गए।

मुकुंदगढ़, विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा के अभियान आपणो नवलगढ़, हरो भरो नवलगढ़ की प्रेरणा से मुकुंदगढ़ पालिका मंडावा रोड को विकसित करेगी। पालिका की ओर से दो हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। पालिकाध्यक्ष मनीष चौधरी ने ये जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...