पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:चिड़ावा में दो सूने मकानों से 10 लाख से अधिक रुपए के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चोरी

चिड़ावाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वार्ड 40 के एक मकान में चोरों द्वारा बिखेरा गया सामान। - Dainik Bhaskar
वार्ड 40 के एक मकान में चोरों द्वारा बिखेरा गया सामान।
  • एक परिवार होली पर गांव तो दूसरे का मालिक बेटे के पास गया था विशाखापत्तनम

शहर के वार्ड 40 में भगेरिया फार्म हाउस के पास दो सूने मकानों में चोरी हो गई। चोरी की ये वारदातें रिटायर्ड बैंककर्मी बुद्धराम महरानियां और गांव दूधवा तन खेतड़ी हाल चिड़ावा निवासी पेशे से दुकानदार प्रमोद स्वामी के मकानों पर हुई। सेवानिवृत्त बैंककर्मी महरानियां पिछले तीन मार्च से विशाखापत्तनम रह रहे अपने बेटे के पास गए हुए थे। वहीं स्वामी परिवार होली से एक दिन पहले शनिवार को ही अपने गांव दूधवा गया था। रविवार शाम इन मकानों के दरवाजे खुले देखकर पड़ोसियों ने दोनों परिवारों को सूचना दी।

जिसपर प्रमोद स्वामी और निजी स्कूल में शिक्षिका उसकी पत्नी स्नेहलता तुरंत चिड़ावा लौट आए। वहीं महरानियां के भतीजों ने आकर मकान संभाला। चोरी की सूचना पर सीआई लक्ष्मीनारायण सैनी ने भी घटना का जायजा लिया। दुकानदार प्रमोद स्वामी ने करीब एक लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी होने की रिपोर्ट दी है।

जबकि मंगलवार को विशाखापत्तनम से लौटे रिटायर्ड बैंककर्मी ने घटना में पौने दो सौ ग्राम सोने के आभूषण, चांदी के सिक्के व जेवरात और 27 हजार रुपए नकद चोरी होने की बात कही। महरानियां के मकान से करीब दस लाख रुपए से अधिक का सामान चोरी होने की जानकारी मिली है।

चोरों ने मकानों के ताले और
कुंदे तोड़े : भगेरिया फार्म के नजदीक दो सूने मकानों में चोरी की वारदात शनिवार रात-रविवार दोपहर के बीच हुई बताई। पड़ोसियों ने दोनों मकानों के दरवाजे हवा से बजते देख मालिकों को इसकी सूचना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें