पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चिड़ावा में अडूका के दो मकानों में चोरी:एक माह बाद बेटी की शादी है, 15 लाख के जेवर और नगदी ले भागे चोर, पड़ौस के घर से भी 2 लाख का माल पार

झुंझुनूं14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गांव के एक मकान में चोरी के बाद बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
गांव के एक मकान में चोरी के बाद बिखरा सामान।

झुंझुनूं के चिड़ावा शहर के पास अडूका गांव में दो मकानों में चोरों ने लाखों का माल पार कर लिया।

जानकारी के अनुसार अपने घर पर सो रहे सुरेश गुप्ता की रात करीब 2 बजे अचानक नींद खुली तो उन्हें कुछ आहट सुनाई दी। घर में चोर घुसे हुए थे। चोरों को भनक लगी तो तेजी से भागने लगे। इस बीच सुरेश गुप्ता ने शोर मचाया, लेकिन आसपास के लोगों के आने से पहले ही चोर भाग गए।

सामान बिखरा था, चोर दो लाख का सामान ले भागे

चोरों के भागने के बाद देखा तो एक कमरे में सामान बिखरा हूुआ था। चोरों ने दो लाख से अधिक के कीमती सामान और नगदी चोरी कर लिए थे। गांव में चोरी की सूचना पर पड़ौस में ही बाबूलाल-मदनलाल टेलर के घरवालों ने जब घर में देखा तो उनके भी होश उड़ गए। परिवार में दो माह बाद ही बेटी की शादी के लिए लाए गए जेवर और कीमती सामानों के साथ ही नगदी सहित करीब 15 लाख रुपए के आसपास की चोरी हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से साक्ष्य जुटाए।

घर से मिले चोरों के फिंगर प्रिंट और फुट प्रिंट से तलाश

चिड़ावा सीआई भगवान सहाय मीणा ने मौका मुआयना किया और झुंझुनूं से आयी स्पेशल टीम ने मौके से चोरों के फिंगर प्रिंट औरफुट प्रिंट लिए हैं। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है और ग्रामीणों को शीघ्र ही चोरी के खुलासे का आश्वासन भी दिया है।

खबरें और भी हैं...