पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्ञापन:मैन मार्केट को मंड्रेला सड़क से जोड़ने वाली गोशाला रोड टूटी, चिड़ावा में गोशाला रोड बनवाने के लिए चेयरमैन और ईओ से मिले लोग

चिड़ावा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चिड़ावा. चेयरमैन और ईओ को मांगपत्र देते गोशाला रोड क्षेत्र के निवासी। - Dainik Bhaskar
चिड़ावा. चेयरमैन और ईओ को मांगपत्र देते गोशाला रोड क्षेत्र के निवासी।

शहर के मैन मार्केट को मंड्रेला सड़क से जोड़ने वाली गोशाला रोड को ठीक करवाने की मांग लेकर क्षेत्र के लोगों ने सोमवार को चेयरमैन सुमित्रा सैनी और ईओ जुबेर खान से मुलाकात की। क्षेत्रवासियों ने उक्त सड़क के लंबे समय से क्षतिग्रस्त होने के कारण लोगों को होने वाली परेशानी बताई।

क्षेत्रवासियों ने बारिश के दौरान समस्या प्रभावित इलाके का बाजार व अन्य नजदीकी क्षेत्रों से सीधा संपर्क काफी दिनों तक टूटा रहने की जानकारी भी दी।

उन्होंने इस सड़क से कई वार्डों के गली-मोहल्लों का आना-जाना होने की बात बताते हुए रोड का शीघ्र नवीनीकरण करवाने की मांग उठाई। जिस पर चेयरमैन सैनी और ईओ खान ने वार्डवासियों को आश्वस्त किया कि सड़क निर्माण का बजट बढ़ाकर जल्द ही कार्य शुरू करवाया जाएगा।

रोड निर्माण की मांग को लेकर चेयरमैन से मिलने वालों में पार्षद राकेश नायक, व्यवसायी महेश मोदी, महेंद्र मोदी, अमीलाल कटकी, प्रशांत अग्रवाल, ओमप्रकाश सैन, रामजीलाल चेजारा, शंकरलाल, सुरेश जलिन्द्रा, भंवरलाल चेजारा सहित अन्य लोग शामिल थे।

इस अवसर पर मौजूद पार्षद सतपाल जांगिड़, निखिल चौधरी, गंगाधर सैनी, मुकेश पूनिया व अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी उक्त रोड सड़क का प्रमुख मार्ग होने की बात कहकर निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करवाने की मांग की।

वहीं पार्षद राजेंद्रपाल कोच, संपत्त देवी ने भी उक्त सड़क का निर्माण शीघ्र शुरू करवाने की मांग दोहराई है। उन्होंने बताया कि वे इस मांग से पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया व स्थानीय प्रशासन को अवगत करवाने के साथ-साथ बोर्ड बैठक में भी ये मुद्दा उठा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...