पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहत की खबर:सरकार ने जारी किया 40 कराेड़ का अनुदान, राेडवेजकर्मियाें को मिला वेतन

झुंंझुनूं18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आर्थिक संकट से जूझ रही राेडवेज प्रशासन काे राज्य सरकार की ओर से 40 कराेड़ रुपए का अनुदान मिलते ही राेडवेज कर्मचारियाें काे वेतन का भुगतान मिल गया है। दरअसल काेराेना काल की वजह से लगे लाॅक डाउन के कारण राेडवेज बसाें का संचालन बंद करना पड़ा।

इस कारण राेडवेज की आय बंद हाे गई। पहले से घाटे में चल रही राजस्थान राेडवेज परिवहन निगम के समक्ष कर्मचारियाें के वेतन भुगतान का संकट आ गया। इस कारण राेडवेज कर्मचारियाें काे अप्रैल के वेतन का भुगतान नहीं हाे पाया था। पिछले दिनाें राेडवेज कर्मचारियाें ने सीटू प्रदेशाध्यक्ष गजराज कटेवा के नेतृत्व में वेतन भुगतान के लिए ज्ञापन साैंपा था। राज्य सरकार ने राेडवेज काे वेतन भुगतान व पेंशनर के लिए 40 कराेड़ रुपए का अनुदान जारी किया है। सरकार के अनुदान जारी हाेने पर राेडवेज प्रशासन ने राेडवेज कर्मचारियाें काे वेतन भुगतान उनके खाते में ट्रांसफर कर दिया।

एक कराेड़ से अधिक वेतन भुगतान

झुंझुनूं डिपाे में तीन साै से अधिक राेडवेज कर्मचारी कार्यरत है। एक माह में इनके वेतन के 80 लाख रुपए तथा करीब 27 लाख पेंशन के बनते हैं। अनुदान मिलते ही कर्मचारियाें काे वेतन भुगतान हाे गया। काेराेना काल में कर्मचारी वेतन भुगतान की मांग कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...