100km की स्पीड में खड़ी गाडियों को मारी टक्कर:एक पलटी, दूसरी के परखच्चे उड़े; टक्कर मारने वाली हरियाणा नंबर की तेज रफ्तार कार का चालक भागा

झुंझुनूंएक महीने पहले
टक्कर मारने वाली कार।

झुंझुनू में गुढ़ा मोड़ के पास देर रात एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को फिल्मी स्टाइल में टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जोरदार धमाका हुआ। आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। धमाके की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर आ गए। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। हादसे में एक कार पलट गई। 2 कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हैड कॉस्टेबल विनोद ने बताया कि कंट्रोल रुम से देर रात सूचना मिली थी कि झुंझुनूं के रोड नंबर 3 पर गुढ़ा मोड़ के पास बचपन हॉस्पिटल के सामने बड़ा हादसा हुआ है। इस सूचना पर मौके पर पहुंचे तो देखा सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को एक हरियाणा नंबर की कार ने जोरदार टक्कर मारी है। जिससे गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। एक कार पलट गई। टक्कर मारने वाली हरियाणा नंबर की कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर मारने के बाद कार में सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए।

मौके पर लोगों ने बताया कि कार चालक बहुत तेज कार चला रहा था। टक्कर और क्षतिग्रस्त कारों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है टक्कर मारने वाली कार की स्पीड 100 किमी से भी ज्यादा रही होगी। पुलिस ने क्रेन की सहायता से तीनों क्षतिग्रस्त कारों को सड़क से हटवाया। टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर लिया है। कार के नंबरों के आधार पर कार चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले में कोई जनहानि नहीं हुई है। पुलिस को हादसे की सीसीटीवी फुटेज मिली है। पुलिस फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।