पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चिड़ावा की घटना:निजी बस में तोड़फोड़ करने के मामले में सिंघाना थाने का हिस्ट्रीशीटर हनी पांच साथियों के साथ गिरफ्तार

झुंझुनूं15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चिड़ावा. बस में हुई तोड़फोड़ के मामले में गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
चिड़ावा. बस में हुई तोड़फोड़ के मामले में गिरफ्तार आरोपी।
  • कैम्पर सवार बदमाशों ने बस पर किया था हमला, यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान

पुलिस ने एक सप्ताह पहले हीरवा रोड पर बामनवास के पास घरडाना रूट की निजी बस में तोड़फोड़ के मामले में छह आरोपियों को पकड़ा है। इनमें सिंघाना थाने का हिस्ट्रीशीटर राकेश उर्फ हनी भी शामिल है। गौरतलब है कि 31 मार्च की दोपहर पौने दो बजे दो कैम्परों में सवार बदमाशों ने सवारियों से भरी बस को रुकवाकर लोहे के पाइप-लाठियों से उसके शीशे तोड़ दिए। अचानक हुए हमले से घबराए यात्री जान बचाने के लिए बस की खिड़कियों से कूदकर खेतों में भाग गए।

हमलावरों ने दहशत फैलाने के लिए बस पर किए गए हमले का वीडियो बनाकर वायरल भी किया। देर रात बस मालिक घरडाना खुर्द हाल चिड़ावा निवासी विनोद ने हिस्ट्रीशीटर घरडाना कलां के राकेश उर्फ हनी, उदयसिंह व अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी। जिसमे बस के परिचालक रोहिताश्व व चालक मनोज से मारपीट करने, धमकी देकर 3220 रुपए छीनकर ले जाने और बस को तोड़ने का आरोप लगाया। पुलिस ने इस मामले में हिस्ट्रीशीटर हनी, विकास ढाढोत कलां, पंकज ढाढोत खुर्द, सचिन उर्फ सोनू जयसिंहसर सिंघाना, रोहित पिचानवां व अजय भैसावता खुर्द को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने घटना का वायरल किया था वीडियो
घटना के आरोपियों द्वारा बस पर किए गए हमले और उसका वीडियो वायरल करने की घटना को एसपी मनीष त्रिपाठी ने गम्भीरता से लिया। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा की देखरेख में सीआई लक्ष्मीनारायण सैनी की अगुवाई वाली टीम गठित की। टीम में हैड कांस्टेबल विजयसिंह, कांस्टेबल महावीर व अमित को शामिल किया गया। पुलिस टीम ने वायरल वीडियो के आधार पर हिस्ट्रीशीटर हनी से पूछताछ के बाद छह लोगों को पकड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें