पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:किसानों की मांग नहीं मानी तो एनडीए छोड़ दूंगा और दिल्ली कूच करेंगे : सांसद बेनीवाल

नवलगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवलगढ़ व गुढ़ागौड़जी इलाके के गांवों में आरएलपी प्रत्याशियों के समर्थन में सभा की

कृषि कानूनों को लेकर देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच नागौर सांसद व केंद्र में एनडीए की सहयोगी आरएलपी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि यदि केंद्र सरकार ने किसानों की मांग नहीं मानी तो वे एनडीए छोड़ देंगे और किसानों के लिए संघर्ष करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी किसानों की पार्टी है और उनकी मांग को हम अनदेखा नहीं कर सकते। किसानों के दम पर ही इस देश में सत्ता बनती बिगड़ती है। वे गुरुवार को नवलड़ी समेत अन्य जगहों पर आरएलपी की सभाओं को संबोधित कर रहे थे। यहां चल रहे पंचायती राज चुनावों में आरएलपी ने भी अपने प्रत्याशी उतारे हैं।

बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में किसानों की सत्ता आने पर वे घोटालों की जांच करवायेंगे और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को जेल भेजकर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए जरुरत पड़ी तो हम दिल्ली कूच करेंगे व प्रधानमंत्री से स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करवाएंगे। तभी किसान का भला हो सकेगा।

विधानसभा चुनाव में रही कमियों को दूर करेंगे। आरएलपी नेता अमित कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने 31 किलो की माला पहनाकर बेनीवाल का स्वागत किया। आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जिले के बालाजी स्टैंड, महलां की ढाणी, बामलास, गुढ़ा, पोषाणा, छापोली, मंडावरा, पंचलगी पापड़ा, आदि स्थानों पर जन संपर्क किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser