पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस अफसरों को हिदायत:आईजी घुमरिया ने सीधे शब्दों में कहा- शांति बनाने के लिए कुछ भी करो, धारा 151 का भरपूर उपयोग करो

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झुंझुनूं में आईजी जयपुर रेंज हवा सिंह घुमरिया ने जिले के पुलिस अफसरों की बैठक ली। - Dainik Bhaskar
झुंझुनूं में आईजी जयपुर रेंज हवा सिंह घुमरिया ने जिले के पुलिस अफसरों की बैठक ली।

आईजी जयपुर रेंज हवा सिंह घुमरिया शुक्रवार को अपने अंदाज में दिखे। वे सीकर और झुंझुनूं के दौरे पर थे। झुंझुनूं में भी घुमरिया ने पुलिस अफसरों के साथ बैठक में दो टूक बात की। बोले- जिले में शांति कायम रखनी है। इसके लिए कुछ भी कीजिए। सब तरह के कानून सम्मत तरीकों का प्रयोग करें। जैसे धारा 151 का भरपूर उपयोग करें। शांति व्यवस्था भंग करने वालों को एक बार पता चल जाए कि यदि कुछ हरकत की तो क्या होने वाला है।

घुमरिया ने जनसमस्याएं भी सुनीं और उनसे निपटने के तरीके भी बताए। उन्होंने कहा कि पूर्व में जब वे बूंदी में थे तो शांति भंग की धारा 151 का खूब उपयोग किया। आप भी करें। एक बार अपराधी बंद रहेगा, दुबारा वैसी हरकत करना भूल जाएगा। ऐसे ही अलग-अलग मामलों में अपराधी बचने न पाएं। याद रहे, इससे आमजन को न्याय मिले, परेशानी नहीं।

घुमरिया ने दी अफसरों को हिदायत

आईजी ने कहा- अफसरों को अच्छे से यह समझ लेना चाहिए कि ऐसी कोई शिकायत नहीं मिले कि किसी की किसी अपराधी से कोई साठगांठ है। यह नहीं चल पाएगा। ऐसी शिकायतें मुझ तक जरूर पहुंचाएं। किसी भी मामले की कार्रवाई में देरी नहीं हो, इसका भी ध्यान रखें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें