पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला कांग्रेस का प्रदर्शन:महंगाई के विरोध में कलेक्ट्रेट के पास चूल्हा जलाकर बनाई रोटी, केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

झुंझुनूं16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महंगाई के विरोध में चूल्हे पर बनाई रोटियां। - Dainik Bhaskar
महंगाई के विरोध में चूल्हे पर बनाई रोटियां।

जिला मुख्यालय पर बुधवार को महिला कांग्रेस की ओर से कलेक्ट्रेट पास महंगाई के खिलाफ अनूठा प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर विरोध जताते हुए लकड़ी से चूल्हा जलाकर रोटी बनाई। इस दौरान थाली व बर्तन पीटकर केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष तारा पूनिया ने कहा कि केन्द्र सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। पेट्रोल, डीजल, गैस समेत अन्य जरूरत की चीजें लगातार महंगी होती जा रही है। ऐसे में आमजन परेशान हो गया है। वहीं, तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। सब्जी व दाल आम आदमी की पहुंच से दूर हो गए है। केंद्र सरकार को संवेदनशीलता दिखाते हुए पेट्रोल, डीजल व घरेलू गैस की कीमतों में कटौती करनी चाहिए। ताकि आमजन को राहत मिल सके।

नवलगढ़ में चलाई साइकिल
महंगाई के विरोध में नवलगढ़ में भी महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष मंजू देवी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर डीजल, पेट्रोल और गैस के बढ़ते दामों के विरोध में किसान धर्म कांटा पर चूल्हे पर रोटी बनाकर व साइकिल चलाकर विरोध जताया गया।

खबरें और भी हैं...