प्रदर्शन:सुलताना में गंदे पानी की निकासी की मांग को लेकर लाेगाें ने किया प्रदर्शन

सुलताना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुलताना. गंदे पानी की निकासी को लेकर प्रदर्शन करते वार्डवासी। - Dainik Bhaskar
सुलताना. गंदे पानी की निकासी को लेकर प्रदर्शन करते वार्डवासी।
  • ग्राम पंचायत प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

निर्मल गांव सुलताना में गंदे पानी की समस्या लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। कस्बे की सफाई व्यवस्था पुरी तरह से चरमरा गई है कीचड़ एंव गंदगी से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। शनिवार को नाहरबाड़ी क्षेत्र के लोगों ने रास्ते में भरे गंदे पानी की निकासी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया और ग्राम पंचायत के खिलाफ नारेबाजी की। मोहल्लावासी महेश व विनोद ने बताया की कस्बे में मुख्य बाजार से किशोरपुरा जाने वाले रास्ते में नाहरबाड़ी के पास जमा गंदा पानी वार्ड वासियों और राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ हैं।

वार्ड में गंदे पानी की नालियों के रूके एवं टूटे होने के कारण गंदा पानी आम रास्ते में जमा हो रखा हैं। जिससे लोगों को रास्ते में भरे गंदे पानी के बीच से गुजरना पड़ता है इस रास्ते से आने वाले बुजुर्गों को परेशानी होती हैं। इन दिनों गंदे पानी की वजह से मोहल्ले में मौसमी बीमारियों के मरीज लगातार सामने आ रहे हैं। गत दिनों गदें पानी की निकासी की मांग को लेकर वार्डवासी सरपंच घीसाराम से मिले और गंदे पानी की निकासी की मांग की थी उसके बाद मौका देखकर रास्ते में भरे गंदे पानी की निकासी को लेकर आश्वासन दिया था मगर अभी तक कुछ नहीं हुआ।

पवन, पीयूष ने बताया की आम रास्ते में लगातार पानी का जमावड़ा होने से मछरों एंव मक्खियों का प्रकोप भी बढ़ गया है। इससे मौसमी बीमारियों के फैलने का खतरा भी बना हुआ हैं। ग्राम पंचायत इस समस्या की और कोई ध्यान नहीं दे रही है। इस दाैरान महेश कुमार विनोद कुमार, घनश्याम, प्रवेश कुमार, इशांत, सहित मोहल्लेवासी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...