10 लोगों ने घर में घुसकर परिवार को पीटा:महिलाओं की भी जमकर की पिटाई, बचाने आई बुजुर्ग को भी नहीं छोड़ा; सभी अस्पताल में भर्ती

झुंझुनूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल नंदलाल - Dainik Bhaskar
घायल नंदलाल

झुंझुनूं के सदर थाना इलाके के खतेहपुरा गांव में दिवाली की देर रात 10 से ज्यादा बदमाशों ने घर में घुसकर एक परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने परिवार के तीन सदस्यों से जमकर मारपीट की। तीनों घायल हो गए। बदमाशों ने परिवार की महिलाओं से भी जमकर मारपीट की। जिससे परिवार की बुजुर्ग महिला बेहोश हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने घायलों को झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उनका इलाज जारी है।

पीड़ित नंदलाल ने बताया कि कल देर रात करीब 11 बजे लक्ष्मी पूजन के बाद परिवार के सभी सदस्य बैठे हुए थे। अचानक 4 बाइक पर सवार होकर आये 10 से ज्यादा बदमाश घर में घुस गए। लाठी डंडों और सरिए से परिवार को पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने मारपीट कर नंदलाल की पत्नी और उसकी मां को भी घायल कर दिया। बदमाशों ने नंदलाल को भी सरियों से पीटना शुरू कर दिया। घायलों ने जब शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग आ गये और पुलिस को सूचना दी। लोगों के आने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। उसके बाद सदर थाने से आये दो पुलिसकर्मियों ने तीनों घायलों को बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया। नंदलाल ने बताया कि गांव के ही वीरेंद्र, लोकेश, राजेंद्र सहित अन्य लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की है।नामजद रिपोर्ट के बावजूद सदर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

ड्राइवर को नौकरी से निकालने की बात पर था झगड़ा

पीड़ित नंदलाल ने बताया कि वीरेंद्र और उसके साथियों ने तीसरी बार परिवार पर हमला किया है। तीन बार हमला होने के बावजूद भी पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। नंदलाल ने बताया कि वीरेंद्र उसके पास पहले ड्राइवर की नौकरी करता था। किसी बात को लेकर वीरेंद्र को नंदलाल ने नौकरी से निकाल दिया था। इसी बात से खफा होकर वीरेंद्र नंदलाल से आये दिन झगड़ा करता था। कल दीपावली की रात वीरेंद्र बाइक पर सवार होकर करीब 10 लोगों को साथ लेकर आया और घर में घुस गया और गाली गलौज कर परिवार से जमकर मारपीट की। आस पड़ोस के लोगों के आने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। नंदलाल का आरोप है कि घटना की सूचना मिलने के बाद कई घंटे बीत चुके हैं पर सदर थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

खबरें और भी हैं...