पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:गुढ़ा के जमातियों का संक्रमित होना अभी भी बना हुआ है पहेली

झुंझुनूं6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के दो जमाती कहां और कैसे संक्रमित हुए ये अभी भी चिकित्सा एवं प्रशासन के लिए पहेली बना हुआ है। दोनों जमातियों के बताए अनुसार दोनों सात लोगों के साथ पहले मंडावा गए उसके बाद लालपुर, जाबासर, मंड्रेला गए। 44 दिन बाद वे लोग 20 मार्च को घर आ गए। वे लोग कहां संक्रमित हुए हैं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं प्रशासन यह भी आशंका जता रहा है कि वे लोग दिल्ली मरकज तो नहीं गए हैं मगर पुलिस ने दोनों का मोबाइल ट्रेस की हिस्ट्री निकाली तो लोकेशन झुंझुनूं से बाहर नहीं आई है। ऐसे में प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग यह तय नहीं कर पा रहा है कि वे लोग कहां संक्रमित हुए हैं।

सोमवार को गुढा में जिला कलक्टर यूडी खान ने दौरे के दौरान चिकित्सा विभाग के आला अधिकारियों से इस संबंध में बातचीत की और कहा कि लालपुर, जाबासर, मंड्रेला, मंडावा आदि गांवों के जमातियों की स्क्रीनिंग एवं जांच हो चुकी है एक भी मामला संक्रमित नहीं मिला है। कलक्टर खान ने कहा कि जमात में ये दो लोग तो थे नहीं और भी थे अन्य संक्रमित नहीं हुए क्या कारण है। उन्होंने पुलिस के अधिकारियों को निर्देश दिए कि दोनों जमाती स्वस्थ होने के बाद कड़ाई से पूछताछ की जाए और सही जानकारी नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया जाए। दोनों जमातियों के कारण उनके परिवार के 10 लोग संक्रमित हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें