पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:घायल कांस्टेबल की जयपुर में मौत, 1 माह पहले हुई थी शादी

नवलगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पैतृक गांव कोलसिया में सम्मान से हुई अंत्येष्टि

जयपुर में दस जनवरी को सड़क हादसे में घायल हुए कोलसिया निवासी कांस्टेबल संजय दूत (25) की उपचार के दौरान मौत हो गई। मंगलवार को उनका पार्थिव देह जयपुर से कोलसिया लाया गया। जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान गांव में शोक का माहौल हो गया। संजय दूत जयपुर के हरमाड़ा पुलिस थाने में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था। दस जनवरी को वारंट तामील करवाने के लिए रवाना हुए थे।

जिन्हें सीकर रोड पर तेज रफ्तार से आ रहा टेंपो ने उनको टक्कर मार दी। घायल अवस्था में उन्हें जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उपचार के दौरान सोमवार रात को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया कोलसिया गांव के लिए रवाना किया। जहां मुक्तिधाम में पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद अंतिम संस्कार किया गया।
एक महीने पहले हुए थी शादी
जयपुर में सड़क हादसे में मरने वाले संजय की एक महीने पहले सात दिसंबर को ही शादी हुई थी। वे चार दिन पहले ही छुट्टी बीताकर ड्यूटी पर लौटे थे। जानकारी के अनुसार संजय वर्ष 2015 में राजस्थान पुलिस में भर्ती हुए थे। हरमाड़ा थाने में वे करीब एक वर्ष से ड्यूटी पर तैनात थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser