पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झुंझुनू:25 साल का हिस्ट्रीशीटर खुलेआम बंदूक लेकर घूमता गिरफ्तार, एक जिंदा कारतूस भी बरामद

झुंझुनू14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी हिस्ट्रीशीटर।
  • पुलिस द्वारा गाड़ी को लड़के के पास रोकते ही वो भागने लगा

शनिवार को झुंझुनू जिले के खेतड़ी नगर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया। जो मौके पर अवैध हथियार लेकर घूम रहा था। जिसका नाम अजय कुमार उर्फ पिंटू (25) बताया जा रहा है। जिसके पास से लोडेड देसी पिस्टल और कारतूस बरामद की गई। जिसके बाद से हथियार के संबंध में कोई लाइसेंस भी प्राप्त नहीं हुआ।

जानकारी अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खेतड़ी में तातीजा के सरकारी अस्पताल के पास एक लड़का हथियार लेकर घूम रहा है। जिसने काली रंग की जींस और नीले रंग का स्वेटर बहन रखा है। जो कोई वारदात करने की फिराक में है और मांकड़ो की तरफ जा रहा है।

पुलिस को देख भागने लगा आरोपी

सूचना मिलने पर थानाधिकारी खेतड़ी नगर से रवाना होकर तातीजा गांव के पास पहुंचे। जहां मुखबिर की जानकारी के अनुसार एक लड़का आता दिखा। पुलिस द्वारा गाड़ी को लड़के के पास रोकते ही वो भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान आरोपी अजय के पास से एक देशी पिस्टल और कारतूस बरामद की गई।

आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी हिस्ट्रीशीटर बंदूक और कासतूस के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। साथ ही लाइसेंस भी उपलब्ध नहीं करवा पाया। जिसके बाद हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें