पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झुंझुनूं में मारपीट का मामला:एक पक्ष बोला- दुकान की उधारी के पैसे की बात को लेकर मारपीट की; दूसरे का आरोप- युवक का अपहरण किया, बाइक को आग लगाई

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग के हवाले की गई बाइक। - Dainik Bhaskar
आग के हवाले की गई बाइक।

जिले में मंडावा के पास बहादुरगांव में युवक पर बरछी से हमला कर गंभीर घायल करने का मामला सामने आया है। जिसमें दोनों पक्ष द्वारा एक-दूसरे पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है। पहली रिपोर्ट में घायल युवक सुनील ने युवकों पर धारदार हथियार से हमला करे कआ आरोप लगाया है। वहीं, दूसरी रिपोर्ट में दूसरे पक्ष ने मारपीट कर अपहरण और बाइक को आग लगाने का आरोप लगाया है।

एसएचओ महावीर सिंह ने बताया कि बहादुरवास निवासी सुनील ने रिपोर्ट देकर बताया कि 29 मार्च को दोपहर 2 बजे दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान भवानी और दो अन्य व्यक्ति दुकान पर आए। जो दुकान के उधार पैसे की बात को लेकर जातिसूचक गालियां देने लगे। इस दौरान युवक के साथ मारपीट की। आरोपी भवानी सिंह पुभ गिरधारी सिंह ने बरछी से सिर पर वार कर महावीर को घायल कर दिया। जहां से उसे सीएससी मंडावा ले जाया गया। फिलहाल घायल को झुंझुनू रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर एससी एसटी का मामला दर्ज कर जांच डिप्टी ग्रामीण भंवरलाल खोखर को सौंपी गई है।

आरोपी की भवानी की मां ने भी रिपोर्ट दर्ज कर्रवाई

उधर दूसरे पक्ष के मेम कंवर पत्नी गिरधारी सिंह ने रिपोर्ट देकर बताया कि 29 मार्च को करीब 1 बजे घर पर थी। इस दौरान सुनील पुत्र रामकुमार मेघवाल व अरविंद पुत्र अम्मीलाल और दो-तीन अन्य शख्स आए। जो ट्रैक्टर पर बैठकर आए और कमरे के गेट के लात मारकर तोड़ने लगे। इस बीच गांव के आम चौक में संजीव खेत से आया था। जिसे मारपीट करते हुए अपहरण कर ट्रैक्टर में डाल कर ले गए। इस दौरान बाइक को गांव के आम चौक में सुनील व अरविंद ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जिससे वह जलकर राख हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें