पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चिड़ावा के ओजटू बाईपास पर हादसा:झुंझुनूं में हरियाणा रोडवेज की बस और कार में भिड़ंत, शोक सभा में जा रहे दो युवकों की मौत

झुंझुनूं21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुग्राम से झुंझुनूं के मझाऊ जा रही थी कार। - Dainik Bhaskar
गुरुग्राम से झुंझुनूं के मझाऊ जा रही थी कार।

जिले में चिड़ावा के ओजटू बाईपास पर रविवार सुबह हरियाणा रोडवेज की बस और एक कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। कार सवार गुरुग्राम से गुढ़ागौड़जी के मझाऊ में एक शोक सभा के लिए जा रहे थे। घटना के वक्त कार में कुल पांच लोग सवार थे। इनमें से सुरेश और कर्मवीर की मौत हो गई। मुकेश, मूलचंद और भोमाराम हादसे में घायल हो गए। घायलों को चिड़ावा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से उन्हें झुंझुनूं रैफर कर दिया गया है।

मौके पर लगी लोगों की भीड़।
मौके पर लगी लोगों की भीड़।

गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करते हैं कार सवार युवक
कार सवार लोग गुरुग्राम की एक ही कंपनी में काम करते हैं। जो अपने साथी सत्यवीर के पिता के निधन पर शोक सभा में शामिल होने के लिए एक कार से मझाऊ के लिए निकले थे। सुबह करीब 7:15 बजे कार चिड़ावा में सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई।

रस्सों और लोहे के सरियों की मदद से खोले गाड़ी के दरवाजे

दुर्घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रस्सों-लोहे के सरियों से गाड़ी के दरवाजे खोल कर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने ओजटू में चिड़ावा-झुंझुनूं हाइवे तिराहे पर ब्रेकर नही होने से दुर्घटना बढ़ने की बात कही। सरपंच संघ के अध्यक्ष एडवोकेट विनोद डांगी ने सड़क के तीनों तरफ ब्रेकर बनवाने की मांग उठाई। हादसे के बाद मौके पर वाहनों का जाम लग गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने खुलवाया।

अस्पताल में इलाजरत घायल।
अस्पताल में इलाजरत घायल।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें