पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खेलकूद:सुपर लीग के मुकाबले में टोंक को हरा झुंझुनूं दूसरे स्थान पर रहा

बगड़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिलानी. शतरंज खेलते खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
पिलानी. शतरंज खेलते खिलाड़ी।
  • कॉल्विन शील्ड के लिए राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता सुपर लीग ग्रुप बी ग्रुप के जयपुर में हुए मुकाबले

कॉल्विन शील्ड के लिए राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता ग्रुप बी के सुपर लीग के अंतिम मुकाबले में टोंक को हराकर झुंझुनूं दूसरे स्थान पर रहा। जिला क्रिकेट संघ सचिव राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि जयपुर में रविवार को झुंझुनूं व टोंक के मध्य हुए सुपर लीग के अंतिम मैच में टोंक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.5 ओवर में 234 रन बनाए।

टोंक के अजीज अख्तर ने 62 व सैफ नकवी ने 49 रन बनाए। झुंझुनूं के तपन चौधरी व मोहम्मद रकीब ने 3-3 विकेट लिए। झुंझुनूं के अजय बेनीवाल के नाबाद 135 रनों की मदद से 48.1 ओवर में 235 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। सुपर लीग के तीन मैचों में झुंझुनूं दो मैच जीतकर दूसरे स्थान पर रहा। उदयपुर तीनों मैच जीतकर पहले स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया।

दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता 14 से
मंडावा | वाहिदपुरा ग्राम पंचायत के लूमास का बास के गोगाजी मेले पर दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता मंगलवार से हाेगी। नवयुवक मंडल लुमास का बास के कार्यकर्ता संपत सिंह, दयालसिंह व गौरव सिंह ने बताया कि मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार के अध्यक्ष व महावीर इंटरनेशनल झुंझुनूं चूरू व सीकर के जोन कोऑर्डिनेटर गोविंद सिंह राठौड़ होंगे। शुभारंभ मैच बलवंतपुरा व लोटस डिफेंस एकेडमी मंडावा के मध्य खेला जायेगा। प्रतियोगिता में 16 टीमें भाग लेंगी। विजेता टीम को 3100 रुपए की राशि दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...