पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूने घरों में चोरी करने वाले 6 गिरफ्तार:बर्तन बेचने के नाम पर घरों की रैकी करते थे बदमाश, चोरी कर दिल्ली में बेच देते थे सामान

झुंझुनूं9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में सभी 6 आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में सभी 6 आरोपी।

शहर के सूने मकानों में चोरी करने वाली एक गैंग को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गैंग के कुल 6 लोगों को पकड़ा है। इनमें एक नाबालिग भी है। पुलिस फिलहाल गैंग के सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। जिसमें झुंझुनूं में हुई चोरी की वारदातों के बारे में पूछा जा रहा है। साथ ही उनके नेटवर्क के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

गिरफ्तार किए गए सभी 6 आरोपी गुजरात के रहने वाले हैं। इनका नाम श्रीराम, अजय, कालू, रोहित और एक बाल अपचारी है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि झुंझुनूं में अलग-अलग जगह पर 10 से अधिक वारदात करना कबूल किया है। इन्होंने सूने मकानों से गहने, नकदी, बर्तन, टीवी और कंप्यूटर तक की चोरी की है। यह लोग वारदात से पहले बर्तन बेचने के नाम पर सूने मकान का पता करते थे। इसके बाद वारदात को अंजाम देते थे। फिर दिल्ली जाकर सामान बेच देते थे।

सभी आरोपी पहले भी किसी न किसी केस में गिरफ्तार हो चुके हैं। जो झुग्गियों में रहते हैं। इन्होंने कुछ मकान भी किराए पर लिए गए हैं। पूछताछ में मकान मालिक ने बताया कि उन्होंने इनका सत्यापन नहीं करवाया था।

ऐसे हुआ खुलासा
पुलिस ने बताया कि कुछ समय से शहर के सूने पड़े मकानों में चोरियां हो रही थी। इसके बाद एक टीम गठित कर इसकी जांच शुरू की गई। जांच में सामने आया कि झुग्गियों में रहने वाले कुछ लोग बर्तन बेचने के नाम पर गलियों की रैकी करते थे। जिस पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से सरिए, रॉड और कटर समेत नगबजनी का सामान बरामद किया गया।

रिपोर्ट- मोहम्मद मुस्लिम, झुंझुनूं

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser