पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झुंझुनूं में टीकाकरण:नवलगढ़ में 10 स्थानों पर लगाई गई कोरोना वैक्सीन, जगह-जगह लगाए गए शिविर

झुंझुनूं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नवलगढ़ राजकीय हॉस्पिटल में किया गया टीकाकरण। - Dainik Bhaskar
नवलगढ़ राजकीय हॉस्पिटल में किया गया टीकाकरण।

जिले के नवलगढ़ कस्बे में गुरुवार को 10 स्थानों पर कोरोना वैक्सीन के टीके लगाए गए। BCMO डॉ. गोपीचंद जाखड़ ने बताया कि पोदार कॉलेज, एसएन स्कूल, एसएन महिला कॉलेज, टैगोर स्मृति हॉल, राउप्रावि गौशाला, राणी सती बालिका स्कूल, वार्ड 20 में राउमावि, मानसिंहका स्कूल व मोर स्कूल में 45 साल से अधिक लोगों को टीका लगाने के लिए शिविर का आयोजन किया गया। टीका लगाने के लिए लोगों को आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस की कॉपी साथ लाना है।

उधर, पालिका परिसर में अधिक से अधिक लोगों को कोरोना टीका लगाने के अभियान को सफल बनाने के लिए बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में SDM अनूप सिंह, पालिकाध्यक्ष शोयब खत्री, पालिका उपाध्यक्ष कैलाश चोटिया व ईओ मौजूद थे।

मुकंदगढ़ रोड स्थित पंचायत समिति भवन परिसर में गुरुवार को वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। इस दौरान 45 साल से अधिक आयु के लोगों को वैक्सीनेशन का टीका लगाया गया। प्रधान ने 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों से टीका लगवाने की अपील की है।

बुहाना मुख्यालय के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शिविर लगाया गया। प्रधान हरिकृष्ण यादव ने बताया कि शिविर में सुबह नौ बजे से 45 साल के पार वाले महिला-पुरुषों को टीके लगाए जा रहे हैं। टीकाकरण करवाने वालों को अपने साथ जन आधार कार्ड या पेन कार्ड लाना अनिवार्य है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें