दिनदहाड़े लूट का मामला:युवक को बीच सड़क पर लूटकर भागे दोनों बदमाश गिरफ्तार, पूरी रकम बरामद की गई

झुंझुनूंएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में लूट के दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में लूट के दोनों आरोपी।

झुंझुनूं के नवलगढ़ में दिनदहाड़े लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूटी गई रकम तीन 3.30 लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। घटना 6 मार्च की है। यहां एक युवक के साथ मारपीट कर दो युवक रुपए लूट कर फरार हो गए थे।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित प्रेम सिंह ने रिपोर्ट दी थी कि वे 6 मार्च की सुबह नवलगढ़ में राजू खाती से 3.30 लाख रुपए लेकर सुशील ऑटोपार्ट्स पर गया था। यहां आरजीएसटी का फॉर्म भरने के बाद नागर रोड स्थित एसबीआई बैंक जा रहा था। इस दौरान बीच रास्ते में सुनील ने पानी की टंकी के पास रोका।बोला कि मेरा मामा आया है, मुझसे पैसे ले जा। मैं सुनील से कुछ पैसे मांगता था, इसलिए उसके साथ चला गया। जिन्होंने मेरे ऊपर लोह के रॉड से हमला कर दिया। सुनील और उसके मामा ने मारपीट कर पेशे छीन लिए और भाग गए। इस दौरान पीड़ित के हाथ और पैर में चोटें आई।

दोनों आरोपी गिरफ्तार
पीड़ित की रिपोर्ट पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर लूटे गए 3.30 लाख रुपए भी बरामद किए गए। दोनों को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...