पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संयुक्त किसान मोर्चा का धरना 110वें दिन भी जारी:झुंझुनूं में घुलंडी पर नहीं निकाली गई गैर, कृषि कानूनों के विरोध में लिया फैसला

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार को जलाई गई कृषि कानूनाें की हाेली। - Dainik Bhaskar
रविवार को जलाई गई कृषि कानूनाें की हाेली।

कृषि कानूनों को रद्द करवाने की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा झुंझुनूं की ओर से दिया जा रहा धरना 110वें दिन भी जारी रहा। यहां सोमवार को डॉक्टर अनिल खीचड़ की अध्यक्षता धरना दिया गया। धरने पर बैठे लोगों ने कहा कि आज धुलंडी के अवसर पर रंग लगाकर गैर नहीं खेलने का निर्णय लिया गया है।

धरना दे रहे किसानों ने कहा कि किसान बॉर्डर पर पड़े है, भाजपा सरकार ने हठधर्मिता अपना रखी है, किसानों की वाजिब मांगों को नहीं मान रही है। ऐसे में होली पर उत्सव मनाने का कोई मतलब नहीं है। धरने में त्रिलोक सिंह, कैप्टन मोहन लाल, बजरंग लाल एडवोकेट, महेश पुनिया, बचनसिंह मीणा, रामेश्वर शेखसरिया, रामनिवास नूनिया, रामेश्वर बांस नानग उपस्थित थे। संचालन बजरंग लाल एडवोकेट ने किया।

रविवार को जलाई गई कृषि कानूनाें की हाेली

संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर रविवार काे जिले के किसान कृषि कानूनाें के आदेशाें की हाेली जलाई। किसान माेर्चा के प्रवक्ता रामचंद्र कुल्हरि व फूलचंद बर्बर ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा झुंझुनूं की ओर से गांवाें में तीनों कृषि कानूनों के आदेशाें की प्रतियां होलिका दहन के समय जलाया गया। इसी दौरान जिले भर में श्रम कानूनों की भी होली जलाई गई। संयुक्त किसान मोर्चा के प्रवक्ता कामरेड फूलचंद बर्बर व कामरेड रामचंद्र कुलहरि, एक्टू के जिला संयोजक कामरेड रसीद अहमद, सीटू के जिलाध्यक्ष कामरेड गजराज कटेवा व एटक के जिला महासचिव बिरदूराम सैनी ने कहा कि संघर्ष किया जाएगा।

(रिपोर्ट- एमडी मुस्लिम, झुंझुनूं)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें