पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक के जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला:आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग, समाज के लोग एएसपी से मिलने पहुंचे

झुंझुनूं14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दलित समाज के लोगों ने एएसपी से मुलाकात की। - Dainik Bhaskar
दलित समाज के लोगों ने एएसपी से मुलाकात की।

झुंझुनूं जिले के बारी गांव में कुछ लोगों की धमकी से परेशान होकर आत्महत्या करने के मामले में बुधवार को दलित समाज के लोगों ने एएसपी से मुलाकात की। जहां जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। अनुसूचित जाति अत्याचार विरोधी संघर्ष समिति के आहवान पर एक प्रतिनिधि मंडल आज एएसपी से मिला।

प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि बारी निवासी श्रवण कुमार मेघवाल को कुछ लोगों ने धमकी दी थी। जिससे परेशान होकर उसने दस जनवरी को जहरीला पदार्थ खा लिया था। मौके पर सुसाइड नोट भी मिला था। पूरे मामले में युवक के पिता ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया था।

ये है मामला

सीआई लक्ष्मीनारायण सैनी ने बताया कि पंचायत के बारी गांव निवासी हरिसिंह मेघवाल ने एक रिपोर्ट दी कि 8 जनवरी की रात उनके पड़ौस में शीशराम के घर में विक्रम पुत्र बोगल उर्फ रणबीर घुस आया। हल्ला सुनकर उसका बेटा श्रवण (25) पड़ौसी के घर पहुंचा और विक्रम को थप्पड़ मार दिया। विवाद बढ़ने पर उस वक्त तो विक्रम वहां से भाग गया, लेकिन अगले दिन बोगल के घर बारी का बास में पंचायत बुलाई गई।

जिसमें मोहरसिंह, बलवीर, विकास बराला, सत्यपाल बराला, मुकेश बराला और नवीन निवासी बारी का बास ने उसे जान से मारने की धमकी दी और मारने के लिए दौड़। इसके बाद ये लोग गाड़ियां लेकर उसके घर पहुंचे। जहां से श्रवण कुमार पहले ही अपनी भुआ के यहां लादूंडा चला गया था। इसके बाद आरोपी उसके मोबाइल पर धमकी देते रहे। जिससे श्रवण तनाव में आ गया और रविवार शाम को जहर खाकर जान दे दी।

तीन दिन से रिश्तेदारी में छिपता रहा था

सामने आया है कि धमकियां से परेशान श्रवण तीन दिन तक रिश्तेदारी में छिपता रहा। रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक उसे लगातार धमकियां देते रहे। जिससे डर कर वह गांव छोड़कर चला गया और बाद में जहर खाकर जान दे दी।

सुसाइड नोट में पैसों के लेनदेन व धमकी की बात, लेकिन हस्ताक्षर नहीं

पुलिस को साैंपे गए सुसाइड नोट में आधे अधूरे वाक्य अस्पष्टता के साथ लिखे हैं। इनमें कुछ लोगों के नाम हैं और बताया गया है कि कौन किसके पैसे मांगता है। अंत में यह भी लिखा है कि श्रवण की गलती है। श्रवण ने फोन खोसा। इसके बाद लिखा है कि मुकेश व मिक्की बराला मारने की धमकी देता है, लेकिन हस्ताक्षर नहीं हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser