नशीली गोलियां खिलाकर भागी दुल्हन का मामला:बिचौलिए मां बेटे से पूछताछ में मिले अहम सुराग, फरार युवती के ठिकानों की पुलिस को मिली जानकारी

झुंझुनूं18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

खेतड़ी नगर थाना इलाके में प्रतापपुरा गांव की ढाणी बैचावाली में 16 सितंबर की रात को लुटेरी दुल्हन फरार हो गई। जिसने पूरे परिवार के खाने में नशीली गोलियां मिला खिला दी थीं। फिर जेवर और नगदी लूट ले गई। जाने के मामले में पुलिस ने बिचौलिए बनारसी देवी और उसके पुत्र सतीष मेघवाल को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। मां बेटे ने पुलिस की पूछताछ में नारनौल निवासी एक अन्य बिचौलिया महिला सीमा देवी के ठिकानों का पता बताया है। पूछताछ में मिली जानकारी के बाद पुलिस की टीम नारनौल पहुंची है। बिचौलिया महिला सीमा देवी के ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस के अनुसार आज शाम तक सीमा देवी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

बिचौलिया महिला सीमा देवी है अहम कड़ी

पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में सीमा देवी अहम कड़ी है।सीमा देवी को गिरफ्तार कर बनारसी और उसके पुत्र सतीष मेघवाल को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की जायेगी। तभी इस पूरे मामले मे कड़ी से कड़ी जुडेगी। लुटेरी दुल्हन दीप कौर अभी भी फरार है।पुलिस का कहना है कि मां बेटे से पूछताछ में लुटेरी दुल्हन की कुछ अहम जानकारी मिली हैं। जिनके आधार पर लुटेरी दुल्हन की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।