पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:रायपुर जाटान में 58वीं फुटबॉल स्पर्धा का समापन कुठानियां ने मुरादपुर को दो गोल से हरा जीता खिताब

सिंघाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिंघाना. फुटबॉल की विजेता टीम को ट्रॉफी देते अतिथि। - Dainik Bhaskar
सिंघाना. फुटबॉल की विजेता टीम को ट्रॉफी देते अतिथि।
  • विजेता टीम को 31 हजार और उपविजेता मुरादपुर को 21 हजार रुपए व ट्राॅफी प्रदान की

रायपुर जाटान में नवयुवक मंडल की ओर से खेली गई पांच दिवसीय 58वीं जाहरवीर फुटबॉल प्रतियोगिता का सोमवार को समापन हो गया। मंडल के सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मैच मुरादपुर व कुठानियां के बीच खेला गया। कुठानियां की टीम ने मुरादपुर की टीम को दो गोल से हराकर फाइनल मैच जीत लिया।

मुख्य अतिथि सरपंच धर्मपाल भगत थे। विशिष्ट अतिथि संदीप शास्त्री थे। विजेता कुठानियां की टीम को 31 हजार व उपविजेता मुरादपुर की टीम को 21 हजार रूपए नकद व ट्रॉफी प्रदान की गई। प्रतियोगिता में हरियाणा, राजस्थान, पंजाब सहित 40 टीमों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर 100, 400 व 1600 मीटर की दौड़ व 100 मीटर की वृद्ध दौड़ भी करवाई गई।

कार्यक्रम का संचालन सुरेन्द्र शर्मा उर्फ धोलू भाई ने किया। मैच रैफरी की भूमिका राहुल नांगलिया गुजरवास व नाहरसिंह थालौर शाहपुर ने निभाई। सोमवार शाम को गांव के श्रीराम मंदिर परिसर में मेले का आयोजन हुआ। मंदिर में आस-पास के गांव व ढाणियों के भक्तों ने मत्था टेककर मन्नौती मांगी। महिलाओं ने बच्चों के जात-जडूले उतरवाए। इस मौके पर धर्मेन्द्र ,सुमित,अमीत,योगेश,राहुल,रजनीश,नरेन्द्र,जसवीर,रोहिताश मास्टर,पकंज,महेश,नवयुवक मंडल सदस्य सहित अनेक लोग मौजूद थे।
हंसास गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्‌घाटन
बुहाना | हंसास गांव के खेल मैदान में नवयुवक मंडल के तत्वावधान में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई। उद्घाटन भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सतीश गजराज ने किया। विजेता टीम को ₹11 हजार व उपविजेता को 6100 रुपए व ट्रॉफी दी जाएगी। गजराजसिंह ने खेल में सहयोग के लिए 5100 रुपए देने की घोषणा की। महिपाल मास्टर, मनीराम डांगी, रणधीर, जयकरण, दलीप सिंह, राम सिंह, दयाराम, डिप्टी कमांडेंट ओम प्रकाश मौजूद रहे। नवयुवक मंडल के प्रदीप डांगी, निखिल, टोनी, कुलदीप ने बताया कि उद्घाटन मैच भीर्र व कलाखरी के मध्य खेला गया। जिसमें कलाखरी ने 32 रन से जीत हासिल की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें