पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:सऊदी से लाैटे 6 प्रवासियाें समेत 7 नए पाॅजिटिव मिले

झुंझुनूं12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 593

जिले में शनिवार काे काेराेना संक्रमण के सात नए मामले सामने आए। इनमें 6 सऊदी अरब से लाैटे हैं। एक केस पाॅजिटिव के संपर्क में आने से संक्रमित मिला है। अब जिले में 593 पाॅजिटिव हो चुके हैं।सीएमएचओ डाॅ. छाेटेलाल गुर्जर और पीएमओ डाॅ. शुभकरण कालेर ने बताया कि सात नए मामलाें में 25 जुलाई काे सऊदी अरब से लाैटे नवलगढ़ व खेतड़ी के दाे-दाे, मंडावा और चिड़ावा का एक-एक प्रवासी पाॅजिटिव मिला है।

नवलगढ़ में एक नवलगढ़ शहर और दूसरा मुकुदंगढ़ का है। खेतड़ी में बीलवा व खेतड़ी शहर का है। चिड़ावा में सारी का एक संक्रमित है। इनके अलावा मंडावा का 44 साल का प्रवासी भी पाॅजिटिव है। झुंझुनूं शहर में पहले पाॅजिटिव मिले मिल्लत नगर निवासी के संपर्क में आया वार्ड 27 का एक युवक पाॅजिटिव मिला है।

छह मरीज हुए रिकवर

जिले के विभिन्न काेविड केयर सेंटर में उपचाराधीन छह पाॅजिटिव मरीजाें की शनिवार काे रिपाेर्ट निगेटिव आ गई। पीएमओ डाॅ. कालेर ने बताया कि इनमें खानपुर बुहाना का एक, वार्ड 5 मुकुंदगढ़ का एक, हरिपुरा चिड़ावा का एक, खेतड़ी नगर के दाे, हीरवा बुहाना के एक पाॅजिटिव मरीज की रिपाेर्ट निगेटिव आने के बाद उनकाे क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है। इसके साथ जिले में 540 पाॅजिटिव रिकवर हाे चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें