पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिंघाना की घटना:गाड़ी किराए पर लेकर, चालक को चाकू मार कर घायल कर छोड़ गए

झुंझुनूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के सर्किल से शुक्रवार रात तीन जने एक बोलेरो को किराए पर कर रास्ते में उसके चालक को चाकू मार कर घायल कर गोठ गांव में बोलेरो सहित छोड़ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी के अनुसार इश्कपुरा निवासी सहीराम सिंघाना में रघुवीर की बोलेरो चलाता है। शुक्रवार रात तीन जने उसके पास आए और सांवलोद गांव जाने के लिए 400 रुपए में बोलेरो किराए पर की। रास्ते में इन लोगों ने सहीराम से कहा कि गाड़ी कच्चे रास्ते पर उतार ले, सहीराम ने ऐसा करने सेे मना किया तो पीछे की सीट पर बैठे युवक ने सहीराम की पीठ पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। बदमाशों ने सहीराम का पर्स और मोबाइल छीन लिया और उसे छोड़ कर चले गए।

पर्स में दो-ढाई हजार रुपए थे। दरअसल, सहीराम को इन तीनों को लेकर आशंका थी, इसलिए वह सिंघाना सर्किल पर मौजूद अन्य गाड़ी वालों को सचेत करके गया था। काफी देर तक सहीराम वापस नहीं लौटा तो उन्होंने गाड़ी के मालिक रघुवीर को फोन करके बताया। रघुवीर ने अपनी गाड़ी में जीपीएस लगा रखा था, जिसे उनसे स्टार्ट किया तो गाड़ी की लोकेशन गोठ के पास आई। वे अन्य लोगों और पुलिस को लेकर वहां पहुंचे तो सहीराम घायल अवस्था में मिला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें