पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई:बड़ाऊ, हरड़िया व बड़बर में तय समय बाद भी खुले थे शराब ठेके, 72 घंटे के लिए सीज किए

खेतड़ी नगर/बुहानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेतड़ीनगर, हरड़िया में शराब ठेके को सीज करते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
खेतड़ीनगर, हरड़िया में शराब ठेके को सीज करते अधिकारी।

क्षेत्र के बड़ाऊ व हरड़िया में तथा बुहाना के बड़बर में कोरोना गाइडलाइन के तहत तय समय बाद भी शराब की दुकान खुली मिलने पर 72 घंटे के लिए सीज कर दी गई हैं। एसडीएम राजपाल यादव के नेतृत्व में डीएसपी विजय कुमार व तहसीलदार कृष्णकुमार यादव ने ये कार्रवाई की। तहसीलदार कृष्णकुमार यादव ने बताया कि लॉक डाउन में तय किए गए समय के बाद गांव में खुल हुई दुकानों पर कार्रवाई की गई।

उन्होंने बताया कि बड़ाऊ व हरड़िया गांव के शराब ठेके तय समय के बाद भी खोल रखे थे, दोनों शराब ठेकों को 72 घंटे के लिए सीज कर पांच-पांच हजार रुपए का जुर्माना वसूला। इसी प्रकार नंगली सलेदिसिंह गांव में शराब ठेका खुला मिलने पर पांच हजार का चालान काटा। नौ दुकानों का भी चालान काट कर 19 हजार पांच सौ रुपए वसूले गए।

बुहाना कस्बे के निकटवर्ती गांव बड़बर में निर्धारित समय बाद भी शराब ठेका खोलने पर एसडीएम ने दस हजार रुपए का जुर्माना लगाया। एसडीएम जीतू कुलहरी क्षेत्र के दौरे पर थी। बड़बर गांव में मैन सड़क पर संचालित शराब की दुकान का आधा शटर खोलकर दुकानदार शराब बेचते पाया गया। ठेके के बगल की दुकान में शराब बेचने की व्यवस्था भी कर रखी थी।

एसडीएम व पुलिस को देखकर ठेका संचालक ने भागने की कौशिश की। लेकिन एसडीएम के पीए व ड्राइवर ने उसे दबोच लिया। दस हजार का चालान काटा। इस अवसर पर नायब तहसीलदार लक्ष्मीनारायण यादव, पुलिस उपाधीक्षक ज्ञान सिंह चौधरी, विकास अधिकारी कृष्ण कुमार चावला साथ थे। लगातार कार्रवाई से लोगों में भय पैदा हुआ है।

खबरें और भी हैं...