पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पड़ताल:शक के दायरे में मेंटीनेंस कर्मचारी क्योंकि उन्हीं के पास होती है चाबी

झुंझुनूं8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के राणी सती राेड पर माेतीलाल काॅलेज की चार दीवारी पर लगे एटीएम काे उखाड़ ले जाने के मामले में पुलिस को कुछ ऐसे लोगों पर शक है जो एटीएम की पूरी जानकारी रखते हैं। वारदात के बाद जाते समय बदमाश एटीएम का शटर लॉक कर गए थे। जिससे पुलिस को शक है कि बदमाशों के पास इसकी चाबी कहां से आई। इस बारे में पुलिस ने बुधवार काे आईडीबीआई बैंक के अधिकारियाें व एटीएम की देखरेख करने वाली एनसीआर कंपनी के प्रतिनिधियाें से पूछताछ की।

पूछताछ में पता चला कि बैंक वालाें ने इस एटीएम कक्ष के शटर की चाबी एक साल पहले ही एनसीआर कंपनी के प्रतिनिधियाें काे साैंप दी थी। पुलिस ने कंपनी के प्रतिनिधियाें से भी इस बारे में जानकारी जुटाई। इस कंपनी से जुड़े तीन चार कर्मचारियाें पर पुलिस को शक है। उन्हें भी पुलिस ने तलब किया है, लेकिन वे कहीं गए हुए है। काेतवाल मदनलाल कड़वासरा का कहना है कि हमने कुछ कर्मचारियाें काे पूछताछ के लिए बुलाया है।

वे दूसरी जगह हाेना बता रहे है। पुलिस का कहना है कि उनके आने के बाद ही क्लियर हाे पाएगा कि इस वारदात में कंपनी से जुटे कर्मचारी का हाथ ताे नहीं। गौरतलब है कि साेमवार रात काे स्काॅर्पियाे में आए चार बदमाश आईडीबीआई का एटीएम उखाड़कर गाड़ी में डालकर ले गए थे। एटीएम में 6 लाख 48 हजार 800 रुपए थे।

खबरें और भी हैं...