पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉ एंड ऑर्डर:दाे दिन पहले पदाेन्नत हुए मनीष त्रिपाठी होंगे झुंझुनूं के नए एसपी

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गृह जिला होने के कारण प्रहलाद कृष्णिया का तबादला, भास्कर ने बताया था नहीं करेंगे ज्वॉइन

आरपीएस से दाे दिन पहले ही आईपीएस में पदाेन्नत हुए मनीष त्रिपाठी झुंझुनूं के नए एसपी हाेंगे। एक दिन पहले लगाए गए प्रहलाद कृष्णिया को गृह जिला हाेने के कारण बदल दिया गया है। दैनिक भास्कर ने एक दिन पहले ही बता दिया था कि गृह जिला हाेने के कारण वे यहां ज्वॉइन नहीं करेंगे।

दरअसल राज्य सरकार की ओर से साेमवार रात काे आईएएस व आईपीएस के तबादले किए थे। उसमें झुंझुनूं एसपी जगदीशचंद्र शर्मा काे अजमेर लगाया था। उनकी जगह बीकानेर में कार्यरत प्रहलाद कृष्णिया काे झुंझुनूं एसपी लगाया गया था।

प्रहलाद कृष्णिया झुंझुनूं जिले के कृष्णिया का बास (हरनाथपुरा) के रहने वाले हैं। दैनिक भास्कर ने बुधवार के अंक में बता दिया था कि गृह जिला हाेने के कारण प्रहलाद कृष्णिया के ज्वॉइन करने पर संशय है। आखिर भास्कर की बात सच साबित हुई और सरकार काे संशाेधन आदेश निकालने पड़े।

बुधवार शाम को जारी संशाेधित आदेश में प्रहलाद कृष्णिया काे एसीबी जयपुर का एसपी लगाया गया है। जबकि सिविल राइटस जयपुर में कार्यरत आईपीएस मनीष त्रिपाठी काे झुंझुनूं एसपी लगाया गया है। गौरतलब है कि मनीष त्रिपाठी को दो दिन पहले ही आरपीएस से आईपीएस पद पर पदोन्नत किया गया था। 1997 बैच के आरपीएस मनीष त्रिपाठी लंबे समय तक एसीबी जयपुर में लंबे समय तक कार्यरत रहे हैं। साथ ही नीमराणा, राजसमंद और गंगापुर सिटी में एएसपी रह चुके हैं। त्रिपाठी की पूरी पढ़ाई जयपुर में ही हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें