पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूरजगढ़:कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए रात 8 से सुबह 6 बजे तक बंद रहेंगे बाजार

झुंझुनूं5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम जीतू कुल्हरि ने अधिकारियों को कड़ाई से काम करने के दिए निर्देश

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा क्षेत्र के व्यापारियों व अधिकारियों को सरकारी गाइड लाइन की पालना के लिए निर्देशित किया गया है। उपखंड कार्यालय में कार्यवाहक एसडीएम जीतू कुल्हरी व तहसीलदार सतीश राव की उपस्थिति में बुधवार को हुई बैठक में कस्बे के व्यापारियों को रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक प्रतिष्ठान बंद रखने तथा सभी दुकानदारों द्वारा मास्क का उपयोग करने और मास्क लगाकर आने वाले ग्राहकों को ही सामान देने के लिए निर्देशित गया।

शिक्षा विभाग के अधिकारियों को कस्बे की शिक्षण संस्थाओं में एक से नो तक की कक्षाएं बंद रखवाने तथा पुलिस अधिकारियों को नियमित गश्त कर कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने को कहा गया। बैठक में मौजूद अनाज मंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष सीताराम उरीकावाला, बृजलाल गाडोदिया, सीताराम जिंदल, बृजमोहन बुहानावाला, रवि सुद्राणिया, बाबूलाल डीडवाणिया आदि व्यापारियों ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकारी गाइड लाइन की पालना करने व प्रशासन का सहयोग देने का आश्वासन दिया। नगरपालिका ईओ सत्यनारायण स्वामी, बीडीओ अरविंद गौड़, सीबीईओ जयभगवान सहित पुलिस व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

बुहाना | कोविड संक्रमण की रोकथाम के लिए एसडीएम जीतू कुलहरी की अध्यक्षता में पंचायत समिति सभागार में बैठक हुई। बैठक में रात्रि 8 बजे से सुबह 6 बजे तक बाजार बंद कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर उन्होंने कोरोनावायरस की रोकथाम में गाइड लाइन की अहवेलना करने वालों से शक्ति से निपटने पर जोर दिया। बैठक में तहसीलदार मांगे राम पूनिया, नायब तहसीलदार लक्ष्मीनारायण यादव, पुलिस उपाधीक्षक ज्ञान सिंह चौधरी, विकास अधिकारी कृष्ण कुमार चावला, बीसीएमओ डॉ. दिनेश कुमार शर्मा, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी जगवीर सिंह यादव, सीआई महेंद्र सिंह, पचेरी थानाधिकारी गोपाल सिंह आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें