पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:श्योपुरा के शहीद उम्मेदसिंह की प्रतिमा का किया अनावरण, शहीदों को देवताओं की तरह पूजा जाना चाहिए

झुंझुनूं11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मलसीसर के श्योपुरा गांव में रविवार को शहीद उम्मेद सिंह गिल की प्रतिमा का अनावरण प्रदेश के सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के पूर्व चेयरमैन प्रेम सिंह बाजौर और सांसद नरेंद्र कुमार ने गणमान्य अतिथियों की मौजूदगी में किया।

इस मौके पर बाजौर ने कहा कि शहीदों को देवताओं की तरह पूजा जाना चाहिए क्योंकि वे इस धरती पर ही जन्मे और अपने देश के लिए शहीद हो गए। सांसद नरेंद्र कुमार ने कहा कि झुंझुनूं जांबाजों की धरती है। यह हर घर में सैनिक पैदा होते हैं और देश की सीमाओं की रक्षा के लिए उनकी माएं उनको खुशी-खुशी भेजती हैं। समारोह में पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खीचड़, गोखरी सरपंच ललिता खीचड़ ने भी विचार रखे। अतिथियों ने शहीद वीरांगना सुगना को शाॅल ओढ़ा कर सम्मानित किया।

इस दौरान 15 जाट रेजिमेंट के सुमेर सिंह और किशोर, विजयपुरा सरपंच अनिल श्योराण, मलसीसर सरपंच ताराचंद जांगिड़, कर्नल मालीराम, राजेंद्र सिलाइच, हरिसिंह गोदारा, गंगाराम ढाका, कुलदीप पूनिया, महिपाल नूनिया सहित अनेक लोग मौजूद थे। उम्मेद सिंह गिल 1992 में सेना में भर्ती हुए थे और तीन साल बाद 1995 में देश की सेवा करते हुए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें