पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरुकता अभियान:मिनी मैराथन का आयोजन 21 को, नो मास्क-नो एंट्री का दिया जाएगा संदेश

झुंझुनूं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आरआर मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल, जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में कोरोना से बचाव एवं सुरक्षा तथा मास्क के उपयोग की महता को समझाने के लिए 21 अक्टूबर को मिनी मैराथन का आयोजन किया जाएगा। अस्पताल के निदेशक राजेश रेवाड़ ने बताया कि सुबह आठ बजे नेहरु पार्क से मैराथन शुरू होगी। जिसका समापन शहीद कर्नल जेपी जानू राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में होगा।

मैराथन में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले विजेताओं को नकद पुरस्कार व अन्य प्रतिभागियों को पारितोषक देकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मैराथन को कलेक्टर यूडी खान व सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस दौरान कोरोना चेतना रथ को भी रवाना किया जाएगा। जो गांवों में जाकर लोगों को कोरोना से बचाव व सुरक्षा के लिए जागृत करेगा। उन्होंने बताया कि मैराथन में शामिल होने के लिए प्रतिभागियों को 7230075645 नंबर पर वाट्स एप मैसेज या एसएमएएस मैसेज भेज कर करवा सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें