पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनावी रंजिश:युवक से मारपीट कर गाड़ी जलाने के मामले में नालपुर सरपंच के पिता व भाई गिरफ्तार

खेतड़ी (झुंझनूं)22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों द्वारा जलाई गई गाड़ी। - Dainik Bhaskar
आरोपियों द्वारा जलाई गई गाड़ी।
  • झुंझनूं जिले की खेतड़ी का मामला, आरोपियों ने फॉर्चूनर को लगा दी थी आग

पुलिस ने शनिवार को नालपुर सरपंच सरिता कुमारी के पिता व भाई को एक युवक से मारपीट करने एवं गाड़ी जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना खेतड़ी में नालपुर निवासी लेखराज (60) पुत्र रामप्रसाद ने मामला दर्ज करवाया है।

लेखराज ने पुलिस को दी रिपोर्ट में कहा है कि मेरा लड़का अनूप दिल्ली पुलिस में नौकरी करता है। वह छुट्‌टी आया था। आते वक्त अपने साले की फॉर्चूनर गाड़ी लाया था। राकेश पुत्र जगनाराम को शुक्रवार रात को फोन आया तथा कहा कि आपके लड़के अनूप के साथ मारपीट कर रहे हैं और गाड़ी को आग लगा रहे हैं।

मैं गाड़ी के पास गया तब विजय सिंह पुत्र छैलूराम व उसके दो लड़के हरीश और विनोद उर्फ गोलिया, रणवीर पुत्र भगलाराम, उसका बड़ा लड़का जय सिंह व विकी पुत्र सीताराम, संदीप, लीलू पुत्र ओमप्रकाश सहित अन्य हमें जातिसूचक शब्द कहने लगे तथा हमारे साथ मारपीट की और हमारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर आग लगा दी। हम लोगों ने वहां से जान बचाकर निकले। लेखराज ने कहा, हमने विजय सिंह को चुनावों में वोट नहीं दिए थे और तभी से वह हमारे से रंजिश रखता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है।

पुलिस उपाधीक्षक खेतड़ी विजय कुमार ने बताया कि नालपुर में 5 फरवरी को रात्रि में एससी के व्यक्ति के साथ मारपीट कर गाली-गलौज तथा जाति सूचक गालियां निकालने एवं उनकी गाड़ी जलाने के मामले में विजय सिंह पुत्र छैलूराम दत्तक पुत्र राजकरण उम्र 53 वर्ष व विनोद उर्फ गोलियां पुत्र विजय सिंह उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट: रमेश कुमार चेजारा

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें