पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:रिमांड अवधि पूरी होने पर नेहरा गैंग के शूटर अमित को जेल भेजा

चिड़ावा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रिमांड समय पूरा होने पर थाना पुलिस ने संपत नेहरा गैंग के शूटर मोहित उर्फ सोनू को जेल भेज दिया। पुलिस उसे भाजपा पार्षद अनूप भगेरिया को 50 लाख रुपए की वसूली के लिए विदेशी नम्बरों से धमकियां देने के मामले में चूरू की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके लाई थी। जहां वह अवैध हथियार रखने के मामले में बंद था।

गौरतलब है कि पार्षद भगेरिया को तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा के हरियाणा निवासी गुर्गे नीरज काकड़ोली ने पुर्तगाल में रह रहे अपने दोस्त लखविन्द्र उर्फ लक्खा से रुपए वसूली की धमकियां दिलवाई थी। मामले के आरोपी लखविन्द्र ने भगेरिया को 24 से 29 जून तक अपने विदेशी नम्बरों से नो-दस बार वाट्सएप कॉल किए, उसने कांफ्रेंस पर जेल में बंद गैंगस्टर नेहरा की भी बात करवाई बताई।

धमकी का असर होने के बजाय भगेरिया द्वारा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा देने पर नेहरा के गुर्गे काकड़ोली ने गैंग के शूटर अमित को भाजपा पार्षद भगेरिया के घर पर फायर करने के लिए तैयार किया। लेकिन पहले से सचेत पुलिस ने भाजपा पार्षद के घर सुरक्षा बढ़ाकर राजगढ़ (चुरू) पुलिस के सहयोग से गैंग के शूटर को पकड़ लिया। इस चर्चित प्रकरण के प्लानर हरियाणा के हार्डकोर अपराधी नीरज की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगातार दबिशें दे रही है।

खबरें और भी हैं...