जिले में 17 एएसआई व 37 हैडकांस्टेबल के तबादले हुए:37 हैड कांस्टेबलों में से 17 को लाइन से थानों में, जबकि 20 को एक थाने से दूसरे में

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले मे एएसआई व हैडकांस्टेबल के बड़े पैमाने पर तबादले किए गए हैं। इनमें 17 एएसआई व 37 हैडकांस्टेबल शामिल हैं। एसपी मनीष त्रिपाठी के अनुसार एएसआई की तबादला व पदस्थापन सूची में 17 में से 13 को पुलिस लाइन से थानों में लगाया गया है। जबकि तीन एएसआई को दूसरे थानों में भेजा गया है।

चिड़ावा थाने के एएसआई सज्जनसिंह को लाइन में भेजा गया है। पुलिस लाइन से राजवीरसिंह को चिड़ावा, सत्यप्रकाश को कोतवाली, रतनलाल को पीसीआर, ताराचंद को खेतड़ी, दयाचंद को यातायात शाखा, कृपालसिंह को मलसीसर, सुमेरसिंह को मुकुंदगढ़, कमलसिंह को गुढ़ा, प्रतापसिंह को खेतड़ी, पतराम यादव को पचेरी कलां, बृजमोहन को उदयपुरवाटी, अम्मीलाल को पीसीआर और देवेंद्र यादव को पुलिस लाइन से खेतड़ी लगाया गया है।

सज्जनसिंह मीणा को बगड़ से मंडावा, ओमप्रकाश भांबू को एमओबी से बबाई चौकी तथा लक्ष्मणसिंह को बिसाऊ से गुढ़ा थाने लगाया गया है। इसी तरह हैड कांस्टेबलों की सूची में 37 नाम हैं। इनमें से 17 हैड कांस्टेबलों को पुलिस लाइन से थानों में लगाया गया है। जबकि 20 हैड कांस्टेबलों को एक थाने से दूसरे थाने में स्थानान्तरित किया गया है।

जिन 17 हैड कांस्टेबलों को पुलिस लाइन से लगाया गया है, उनमें राजेशकुमार को खेतड़ीनगर, नरेश कुमार को सूरजगढ़, महेंद्र कुमार को खेतड़ीनगर, महिपालसिंह को खेतड़ी, हनुमानसिंह को खेतड़ी, जीवणराम को गुढ़ा, शीशराम को मंड्रेला, विद्याधर को मंडावा, नंदलाल को सदर, सत्यवीर को यातायात शाखा झुंझुनूं, रामनिवास को सिंघाना, सुभाषचंद्र को सदर, हरिसिंह को सूरजगढ़, रणधीरसिंह को गुढ़ा, शीशराम को चौकी बगड़, ओमप्रकाश को बिसाउ तथा दर्शना को पुलिस लाइन से महिला थाना लगाया गया है।

इसके अलावा सत्यनारायण को डीएसटी से सूरजगढ़, धर्मवीरसिंह को खेतड़ीनगर से चिड़ावा, बाबूलाल को मंड्रेला से मुकुंदगढ़, रामनिवास को बिसाउ से महिला थाना, ताराचंद को उदयपुरवाटी से पिलानी, सुरेंद्रकुमार को गुढ़ा से खेतड़ी, जहांगीर को मुकुंदगढ़ से कस्बा चौकी झुंझुनूं, हजारीलाल को मंडावा से बिसाउ, भोमाराम को खेतड़ी से सिंघाना, लक्ष्मीनिवास को पिलानी से यातायात शाखा झुंझुनूं, रामचंद्र को बगड़ से महिला थाना, अनिलकुमार को खेतड़ी से चिड़ावा, राजवीरसिंह को खेतड़ी से खेतड़ीनगर, प्रदीपकुमार को सूरजगढ़ से मंड्रेला, सत्यवीरसिंह को सिंघाना से चिड़ावा, रतनसिंह को सीओ कार्यालय बुहाना से मलसीसर, विनोद कुमार को बिसाऊ से बगड़, शेरसिंह को सिंघाना से खेतड़ी, राजेंद्रप्रसाद को कोतवाली से एपीपी झुंझुनूं तथा राजेशकुमार को खेतड़ी से पचेरी कलां थाने में लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...