तेज रफ्तार पिकअब बेकाबू होकर पलटी:तीर्थ यात्रा पर जा रहे थे एक ही परिवार के लोग, हादसे में पांच घायल; एक गंभीर घायल को जयपुर किया रैफर

झुंझुंनू5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती घायल। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती घायल।

झुंझुंनू के खेतड़ी इलाके के जसरापुर मार्ग पर बड़ा हादसा हुआ। हादसे में तेज रफ्तार एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें पिकअप में बैठे 5 लोग घायल हो गए। वहीं एक गंभीर घायल को जयपुर रैफर किया गया। पुलिस के अनुसार खेतड़ी इलाके के जसरापुर मार्ग पर आज दोपहर को तेज रफ्तार पिकअप कार असं​तुलित होकर पलट गयी।

सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के पायलेट कुलदीप सिंह व ईएमटी मनोज कुमार ने बताया कि पावटा के पास एक पिकअप पलटने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। घायलों में मानोता निवासी सुरेन्द्र(20), विकास(17), विजय(18) व सोनू(20) को राजकीय अजीत अस्पताल लेकर आए। एक व्यक्ति सुन्दर(20) को निजी वाहन से राजकीय अजीत अस्पताल भेजा गया था। जहां हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया।

तीर्थ यात्रा पर जा रहे थे एक ही परिवार के लोग

मानोता निवासी एक ही परिवार के सभी सदस्य तीर्थ यात्रा पर स्नान करने जा रहे थे मगर दुर्घटना के शिकार हो गये।हादसे के बाद सभी घायल पिकअप में बुरी तरह से फंस गये थे।वहीं स्थानीय लोगों ने कडी मशक्कत के बाद फंसे हुये सभी घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस को सूचना दी।

खबरें और भी हैं...