पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध जारी:आयुर्वेद नर्सेज का विरोध जारी, कल एसडीएम को देंगे ज्ञापन

खेतड़ी नगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खेतड़ी नगर. काली पट्‌टी बांध कर विरोध जताते आयुर्वेद नर्सेज। - Dainik Bhaskar
खेतड़ी नगर. काली पट्‌टी बांध कर विरोध जताते आयुर्वेद नर्सेज।

पदनाम परिर्वतन की मांग को लेकर पिछले 21 दिनों से काली पट्‌टी बांध कर विरोध जता रहे आयुर्वेद नर्सेज सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन देंगे। राजस्थान आयुर्वेद नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति जिला संयोजक केदारमल पारीक ने बताया कि आयुर्वेद नर्सेज का पदनाम परिवर्तन मांग की तरफ पर सरकार का कोई ध्यान नहीं दे रही है।

उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने एलोपैथी नर्सेज का पदनाम नर्सिंग ऑफिसर एवं सीनियर नर्सिंग कर दिया जबकि सम्मान योग्यता व सम्मान कार्य होने के बावजूद भी आयुर्वेद नर्सेज का पदनाम यथावत रखा हुआ है जिसके चलते आयुर्वेद नर्सेज 17 मई से काली पट्‌टी बांध कर विरोध जता रहे हैं।

उन्होंने बताया कि हमारे पदनाम परिवर्तन से सरकार पर कोई अतिरिक्त वित्तीय भार भी नहीं पड़ेगा जिसके बावजूद भी सरकार की इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही। केदारनमल पारीक ने बताया कि आयुर्वेद नर्सेज कोविड महामारी के दौरान आमजन की सेवा, चेक पोस्टों पर आयुष कोविड सेन्टर एवं घर घर जाकर लोगों को औषधियां वितरित कर रहे हैं। केदारमल पारीक ने बताया कि पदनाम परिवर्तन की मांग को लेकर जिले के आयुर्वेद नर्सेज मुख्य मंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देंगे।

खबरें और भी हैं...