पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पड़ताल:क्रिकेटर रैना के फूफा की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने चिड़ावा से 19 को पकड़ा

झुंझनुं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब का चर्चित मामला शेखावाटी से जुड़ा : चिड़ावा में दूसरे दिन भी पड़ताल

पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 अगस्त को क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा व उनके बेटे की हत्या के मामले में चिड़ावा क्षेत्र में चल रही पंजाब पुलिस की धरपकड़ मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रही। मामले में पुलिस यहां से अब तक 19 संदिग्धों को पकड़ चुकी है। हालांकि पुलिस को अब तक इनके जरिए कुछ भी हासिल नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि पंजाब में यह मामला काफी चर्चित है और इसके खुलासे के लिए पुलिस तमाम ऐसी वारदातों को खंगाल रही है जो इसी तर्ज पर पहले कभी की गई हो। जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ दशक पहले पंजाब में थारियाल जैसी ही वारदात में यूपी निवासी असलम और राशिद आरोपी थे।

ये आरोपी इसके बाद खानाबदोश डेरों के साथ चिड़ावा क्षेत्र में आ गए। थारियाल के मामले को सुलझाने के लिए पंजाब पुलिस ऐसी ही पुरानी वारदातों को खंगाल रही है। जिसके बाद चिड़ावा क्षेत्र में खानाबदोश रह रहे 19 जनों को पकड़ा जा चुका है।

इन संदिग्धों को उठाया: पठानकोट के थारियाल गांव में हुई हत्या-डकैती के मामले में पंजाब पुलिस ने शनिवार रात बाईपास रोड स्थित आरएस पैट्रोल पंप के सामने झुग्गी बस्ती से अशोक, शाहिद, रेहान, नवाजिस और सूरजगढ़ रोड बाईपास तिराहे के पास डेरे से मोहसीन, मिलो, सावन, ताहिल, महोब्बत, हनी, विक्की, साहिब, रशीद, शकील, साहिद को पूछताछ के लिए उठाया बताया।

सुलताना क्षेत्र में भागे रेहान और रिजवान को सोमवार शाम पकड़ा गया।खानाबदोश डेरों में तलाशी : पंजाब पुलिस पिछले चार पांच दिन से क्षेत्र में कई खानाबदोश डेरों की तलाशी ले चुकी है। ये लोग कचरा बीनने का काम करते हैं। पंजाब पुलिस ने इनके दो वाहन भी जब्त करवाए हैं। पठानकोट डीएसपी परमवीरसिंह सैनी की अगुवाई में यहां की डीएसटी टीम और स्थानीय पुलिस कार्रवाई कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें