पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेव पार्टी कर रहे थे युवक-युवतियां:धर्मशाला में झांसा देने के लिए बाहर से लगा रखा था ताला, पुलिस ने तोड़ा तो दीवार फांदकर भागे लोग; 9 गिरफ्तार

झुंझनूं11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नवलगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। - Dainik Bhaskar
नवलगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया।
  • गिरफ्तार युवकों में से एक के पास से अंग्रेजी शराब की 35 बोतलें जब्त की गई है

झुंझनूं में अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान नवलगढ़ पुलिस ने देर रात शहर की एक धर्मशाला से 9 लोगों को रेव पार्टी करते पकड़ा गया। लोगों को झांसा देने के लिए धर्मशाला के बाहर से ताला लगा रखा था। पार्टी में कुछ युवतियां भी मौजूद थी। गिरफ्तार किए गए युवकों में से एक के पास अंग्रेजी शराब की 35 बोतलें भी जब्त की गई।

पुलिस को सूचना मिली थी कि नवलगढ़ स्थित डंगायच धर्मशाला में बड़ी संख्या में युवक-युवतियां एकत्रित हुई हैं। जो रेव पार्टी कर रहे हैं। किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए धर्मशाला को बाहर से ताला लगा रखा था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां धर्मशाला में शोर शराबा हो रहा था।

दीवार फांदकर भागे युवक

पुलिस ताला तोड़कर अंदर घुसी तो बड़ीं संख्या में युवक-युवतियां और महिलाएं मौजूद थीं। पुलिस को देख पार्टी में मौजूद लोग धर्मशाला की छत के रास्ते से दीवार फांदकर भाग गए। मौके पर 8 लोग पकड़े गए जो आपस में झगड़ रहे थे। साथ ही धर्मशाला की तलाशी के दौरान एक और युवक विनय को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से प्लास्टिक के कट्टे में 35 बोतलें शराब जब्त की गई है।

युवतियों और महिलाओं के नाम पते नोट किए गए हैं

पार्टी में मौजूद युवतियों और महिलाओं को पुलिस ने नाम और पते नोट किए हैं। जिनकी भूमिका के बारे में भी जांच की जाएगी। वहीं विनय नाम के युवक को अवैध शराब रखने के मामले में गिरफ्तार किया है। साथ ही 8 युवक कमल, रवि कुमार, साजन, मनोज, मुतलिफ, नितिन सिंह, अरसान और संदीप को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें