पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरएएस परीक्षा में सफल गाेठड़ा के युवाओं का सम्मान:गोठड़ा में आरएएस में सफल युवाओं के सम्मान में निकाली रैली, विधायक डॉ. जितेंद्रसिंह ने किया सम्मान

खेतड़ी नगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिंघाना. रोशन का सम्मान करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
सिंघाना. रोशन का सम्मान करते ग्रामीण।

गोठड़ा ग्राम पंचायत के आरएएस में चयनित अभ्यर्थियों का ग्रामीणों ने सम्मान किया। मुख्य अतिथि विधायक डाॅ. जितेंद्रसिंह थे। अध्यक्षता गोठड़ा सरपंच सरती देवी ने की। विशिष्ट अतिथि ब्लॉक अध्यक्ष ग्यारसीलाल, चुन्नीलाल चनेजा, समाज सेवी हरीराम गुर्जर, चिरंजी ठेकेदार, बिलवा सरपंच शंकरसिंह, ईश्वरसिंह थे।

इस मौके पर विधायक ने आरएएस में चयनित रामसिंह खटाणा, डाॅ. कर्मवीर सैनी, कल्पना बुंदेला का साफा व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने आरएएस में चयनितों को शहीद धर्मपाल सैनी स्मारक स्थल से गोठड़ा कस्बे के मुख्य मार्गों से होते हुए रैली निकाल कर कार्यक्रम स्थल तक लेकर आए। सरपंच सरती देवी ने आरएएस में चयनितों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का संचालन विद्या रोहिताश्व ने किया।

इस मौके पर बिल्लु मुरादपुर, कमलेश, रविंद्र फौजी, नारसिंह, मनीराम चिरानी, निरंजनलाल, सज्जनसिंह, पूर्व सरपंच हजारीलाल, प्रकाश भरगड़, रणधीर, रामकरण पटेल मौजूद थे।

सिंघाना | माकड़ो की बेटी सोनू डागर का आरएएस में सफल होने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया। सोनू डागर अजमेर में उद्योग प्रसार अधिकारी के पद पर कार्यरत है, सोनू अपने पिता हंसपाल डागर के साथ बुधवार को गांव आई। सरपंच नरेंद्र डैला की अध्यक्षता में सम्मान किया। दारासिंह विशिष्ट अतिथि थे। ग्रामीणों ने सोनू को घोड़ी पर बैठा कर गांव में रैली निकाली। राजेंद्र डागर व रोशन महला ने बताया कि सोनू डागर ने 79 वी रैंक हासिल कर गांव का नाम रोशन किया है। इस मौके पर रामावतार मरोङिया, मनफूल डैला, अशोक डागर, वीरसिंह खानपुर मौजूद थे।

चंवरा | नेवरी की ढाणी हरदान सिंह वाली के तेजपाल सैनी की बेटी सुनीता सैनी का आरएएस में 158वीं रैंक प्राप्त करने पर सैनी समाज महिला मोर्चा की ब्लॉक अध्यक्ष शांता सैनी के नेतृत्व में सम्मान किया गया। आठ गांव सैनी समाज के अध्यक्ष केके सैनी, शिक्षाविद मंगलचंद सैनी, किशोरपुरा सरपंच मोहनलाल सैनी के नेतृत्व में अर्जुन लाल सैनी, महेश कुमार सैनी, फूलचंद सैनी, महावीर प्रसाद सैनी, छाजूराम सैनी ने सम्मान किया।

खबरें और भी हैं...