पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भ्रष्टाचार:24 दिन पहले बनाई रजिस्ट्री नायब तहसीलदार के कहने पर रिश्वत लेने के लिए नहीं दे रहा था

झुंझुनूं9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुढ़ागौड़जी उपतहसील के वरिष्ठ सहायक नाै हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

सीकर एसीबी ने गुरुवार देर शाम दुकान की रजिस्ट्री देने के ऐवज में नाै हजार रुपए रिश्वत लेते गुढ़ागाैड़जी उपतहसील के रजिस्ट्री बाबू काे गिरफ्तार किया है। यह राशि उसने नायब तहसीलदार के कहने पर ली है। एसीबी ने नायब तहसीलदार अनुराग यादव काे भी आराेपी माना है।

एसीबी के डीएसपी जाकिर अख्तर ने बताया कि रिश्वत लेते पकड़ा गया आराेपी बड़ागांव निवासी वरिष्ठ सहायक राकेश कुमार पुत्र हनुमानराम है। दरअसल नवलगढ़ में रहने वाले हमीरवास के अनिल रेपस्वाल नेे शिकायत दी थी कि गुढ़ागाैड़जी में उसके माैसा विद्याधर जाखड़ के बनाए गए काॅम्पलैक्स की दाे दुकानाें की रजिस्ट्री के लिए लिए आवेदन किया है।

रजिस्ट्री बाबू राकेश कुमार रजिस्ट्री देने के लिए रुपए की मांग कर रहा है। एसीबी ने इसका सत्यापन कराया ताे शिकायत सही पाई गई। इस पर सीकर एसीबी टीम ने गुरुवार शाम काे अनिल कुमार काे 9 हजार रुपए देकर भेजा। जैसे ही रजिस्ट्री बाबू ने रिश्वत की राशि ली। एसीबी टीम ने बाबू काे पकड़ कर उसकी तलाशी ली और उसके पास से रिश्वत के 9 हजार रुपए जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

25 जनवरी काे बन गई थी रजिस्ट्री, बाबू नहीं दे रहा था
जांच में सामने आया है कि दुकानाें की रजिस्ट्री 25 जनवरी काे बन गई थी। वरिष्ठ सहायक राकेश कुमार रुपए लेने के चक्कर में रजिस्ट्री नहीं दे रहा था। उसने 10 हजार रुपए की मांग की थी। एक हजार रुपए पहले ले लिए थे। इससे तंग आकर अनिल ने एसीबी में शिकायत की। शिकायत सही पाए जाने पर कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें