पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन:रोडवेज के सेवानिवृत कर्मचारियों ने मांगों को लेकर डिपो में प्रदर्शन किया

झुंझुनूं5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झुंझुनूं. रोडवेज स्टैंड पर मांगों के लिए प्रदर्शन करते सेवानिवृत कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
झुंझुनूं. रोडवेज स्टैंड पर मांगों के लिए प्रदर्शन करते सेवानिवृत कर्मचारी।
  • मुख्यमंत्री के नाम आगार के मुख्य प्रबंधक को सौंपा आठ सूत्री मांग पत्र

राजस्थान रोडवेज सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण समिति की ओर से बुधवार को रोडवेज बस स्टेंड पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम मुख्य प्रबंधक को आठ सूत्री मांग पत्र सौंपा। राजस्थान रोडवेज सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष महीपाल भांबू ने बताया कि रोडवेज कर्मचारियों को सातवां वेतन आयोग दिया जाए, रोडवेज सेवानिवृत कर्मचारियों का अगस्त 2016 से बकाया भुगतान जल्द देने सहित अन्य मांगे शामिल है।

वक्ताओं ने कहा कि निगम से पेंशन प्राप्त करने वाले सेवानिवृत कर्मचारियों को समय पर पेंशन का भुगतान किया जाए। कार्यरत कर्मचारियों एवं सेवानिवृत कर्मचारियों को एक तारीख को समय पर वेतन दिया जाए। राजस्थान निधि सेवा पेंशन नियम 1996 के नियम 89 में 60 दिन के विलंब से भुगतान पर 9 प्रतिशत की ब्याज की देयता के साथ भुगतान किया जाएए। सेवानिवृत कर्मचारियों को पेंशनर्स की तरह चिकित्सा सुविधा का लाभ भी दिया जाए।

उन्होंने बताया कि महेंद्र सिंह पूनिया, प्रभुराम नारनौलिया, औंकार सिंह, प्रेम सिंह, महेंद्र चौधरी ने नेतृत्व में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम मुख्य प्रबंधक को आठ सूत्री मांग पत्र सौंपा गया है। इस अवसर पर नेमीचंद लोटसरा, सुभाषचंद्र, बाबूलाल शर्मा, हरिसिंह, इंद्रलाल राहड़, भंवर सिंह, महेंद्र चौमाल, बजरंग लाल डारा, दयानंद जानू, श्याम सिंह, विक्रम सिंह, मनीराम जांगिड़, सीटू के प्रांतीय अध्यक्ष गजराज कटेवा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें