पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक में दंपति से चोरी:खाते से 45 हजार रुपए निकाल पासबुक लेने गया पति, पत्नी के पास रखे रुपए हुए पार

झुंझुनूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में दंपत्ति के आसपास घूमता दिख रहा 10 साल का बच्चा। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में दंपत्ति के आसपास घूमता दिख रहा 10 साल का बच्चा।

जिले के खेतड़ी मोड़ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में एक बुजुर्ग दंपति से 45 हजार रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। ये जिले के ही जोधा का बास के रहने वाले हैं। घटना शुक्रवार शाम की है। मामले में देर रात रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। चोरी का आरोपी 10 साल का बच्चा बताया जा रहा है। जो बुजुर्ग दंपति के आसपास घूम रह था।

जानकारी अनुसार, जोधा का बास के रहने वाले भागीरथ पत्नी सकोरी देवी के साथ बैंक में रुपए निकालने आए थे। इस दौरान भागीरथ ने रुपए निकालकर पत्नी सकोरी देवी को दे दिए। सकोरी रुपयों से भरा बैग अपने पास रख लिया। इस बीच भागीरथ पासबुक लेने काउंटर पर गया तो सकोरी देवी के पास खड़ा लड़का रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक से निकल गया।

दंपति ने बैंक से निकलकर देखा तो रुपए गायब थे। दोनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस तो गई। घटना की सूचना मिलने पर एसआई रामदेव सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जिसमें एक दस साल का लड़का दंपति के आसपास घूमता दिख रहा है।

सीसीटीवी में दिख रहे युवक की तलाश शुरू कर दी गई। शहर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड समेत कई जगहों पर आरोपी की तलाश की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें