पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन सख्त:मुकुंदगढ़ में साड़ी की दुकान सीज की, कई लोगों के काटे चालान

मुकुंदगढ़/झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंघाना, बेवजह बाजार में घूमने पर बाइक को जब्त करते हुए पुलिस। - Dainik Bhaskar
सिंघाना, बेवजह बाजार में घूमने पर बाइक को जब्त करते हुए पुलिस।

कोरोना के महासंकट में एक ओर जहां शासन प्रशासन लोगों के जीवन को बचाने के लिए प्रयास कर रहा है, वहीं कई बेपरवाह लोग इस महासंकट की भयावहता को हल्के में ले रहे हैं। गुरुवार को मंडी पेट्रोल पंप के सामने सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन कर खुली साड़ी की दुकान को पालिका व पुलिस टीम ने सीज कर दिया।

ईओ रामनिवास कुमावत ने बताया मंडी की गणपति साड़ीज सेन्टर पर दुकान को बंद करके साडी बेचने की सूचना पर टीम पुलिस के साथ पहुचीं। दुकान के अन्दर तीन महिला ग्राहकों को बाहर निकाला। ईओ रामनिवास कुमावत ने दुकान को 72 घण्टे के लिए सीज कर दिया गया है। उन्होंने दुकानदारों को सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं करने की हिदायत दी है। पालिका टीम में वरिष्ठ लिपिक नरेन्द्र काला, प्रेम सैन, कृष्ण कुमार, संजय, हैड कांस्टेबल अनिल कुमार, कांस्टेबल शिवप्रसाद साथ रहे।

सिंघाना, कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर पुलिस ने गुरुवार को 18 लोगों के चालान कर 6 हजार रुपए का जुर्माना वसूला। कागजात में खामियां होने पर दो बाइक जब्त की। हैडकांस्टेबल सत्यवीर सिंह व झाबरमल गुर्जर ने गश्त करते हुए घर से बाहर बिना मास्क घूमने, सार्वजनिक स्थानों पर दूरी नहीं बनाए रखने पर कार्रवाई की।

वहीं सिंघाना नायब तहसीलदार रूपचंद मीणा व विकास अधिकारी दारासिंह ने बनवास में शादी समारोह में सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने पर आयोजक पर पांच हजार रुपए का चालान कर जुर्माना वसूला।

मंडावा, बाजार में बेवजह घूमने वाले 12 लोगों के चालान काटकर 1200 रुपए जुर्माना वसूला गया। नायब तहसीलदार सुनीता रेवाड़ ने बताया कि लोगों को समझाइश करने के बाद नहीं मानने व गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर कार्रवाई की गई।

खबरें और भी हैं...