पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जबरन साथ ले जाने व मारपीट करने का मामला:स्काॅर्पियो सवार लोग व्यवसायी के बेटे को उठाकर ले गए, मारपीट कर छोड़ा

चिड़ावा/झुंंझुनूं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो गाड़ियों में सवार कुछ लोग शुक्रवार देर शाम शहर के एक व्यवसायी के बेटे को सूरजगढ़ रोड से जबरन गाड़ी में डालकर ले गए और बाईपास पर मारपीट कर धमकी देकर छोड़ गए। पीड़ित पक्ष द्वारा इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। इस कारण स्थानीय पुलिस को शनिवार शाम तक इस घटना की कोई जानकारी नहीं थी।

मामला गोशाला की जमीन पर रास्ते के विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। जिस युवक के साथ घटना हुई है उसके पिता गोशाला कार्यकारिणी में पदाधिकारी हैं, जो शहर से बाहर है। सूत्रों के मुताबिक व्यवसायी का पुत्र अपने शोरूम-गोदाम को संभालने गया था।

शाम करीब सवा सात-साढ़े सात बजे जैसे ही वह घर लौटने के लिए स्कूटी की ओर बढ़ा तो काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी में सवार लोगों ने उसे जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया और बाईपास की ओर ले गए। जहां उसके साथ मारपीट की और धमकी देकर छोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर गोशाला प्रबंध समिति से जुड़े लोग और व्यापारी के परिचित उनके मकान पर पहुंचे। लेकिन घटना से भयभीत युवक ने कुछ भी बताने और कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। ऐसे में यह नहीं पता लग पाया कि मारपीट करने वाले कौन लोग थे और उनका मकसद क्या था।

अलबत्ता जनचर्चा के मुताबिक मामला पिलानी रोड पर गोशाला की जमीन से रास्ते के विवाद को लेकर जुड़ा है, जिसके लिए प्रबंध समिति के लोगों ने स्थानीय प्रशासन को शिकायतें दे रखी है। डीएसपी सुरेश शर्मा ने भी ऐसी किसी वारदात की जानकारी से अनभिज्ञता जताई।

खबरें और भी हैं...