पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनप्रतिनिधि की राठौड़ी:एसडीएम ने पार्षद के खिलाफ कराया मामला दर्ज, आरोप लगाया कि थाने में तोड़फोड़ की, सरकारी कागज फाड़े

खेतड़ी-झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेतड़ी थाने में दर्ज कराया गया है मामला। - Dainik Bhaskar
खेतड़ी थाने में दर्ज कराया गया है मामला।

खेतड़ी एसडीएम राजपाल यादव ने 3 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया हैं। इन तीन में एक जिला पार्षद है। खेतड़ी एडीएम कार्यालय में राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में यह मुकदमा दर्ज कराया गया है।

खेतड़ी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह देगड़ा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर जिला पार्षद अमर सिंह गुर्जर अपने दो अन्य साथी अशोक यादव और केदारमल यादव के साथ एडीएम कार्यालय पर पहुंचे। जहां एसडीएम राजपाल यादव सरकारी कामकाज में व्यस्त थे। तभी इन आरोपियों ने टेबल पर जोर से हाथ रखकर धमकी दी। जोर से मारने से टेबल का कांच टूट गया और सरकारी कागज फाड़ डाले। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्षद ने आते ही धमकी दी और बोला- मैं अमरसिंह गुर्जर जिला पार्षद हूं, अभी आप मेरे को जानते नहीं हो। आपने कल मेरे रिश्तेदार विकास कुमार गुर्जर को जेल भेजकर अच्छा नहीं किया। जोर-जोर से आवेश में आकर अपशब्द कहने लगा।

समझाने की कोशिश् की, लेकिन आवेश में आकर गाली-गलौच करने लगा। इसके बाद कोशिश की गई कि वह समझ जाए। स्टाफ के सदस्यों ने भी समझाया, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। ऐसे में अमरसिंह गुर्जर जिला पार्षद निवासी झुझारपुर, अशोक यादव पुत्र केदारमल यादव निवासी सागा संचालक राव घीसाराम स्कूल सिमनी व सुभाष यादव पुत्र खेमचंद यादव हाल निवासी सागा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें