पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पार्षद से 50 लाख मांगने का मामला:भाजपा पार्षद के निवास पर सुरक्षा बढ़ाई, हथियारबंद जवान तैनात

चिड़ावा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पार्षद अनूप भगेरिया के घर के बाहर तैनात हथियारबंद पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
पार्षद अनूप भगेरिया के घर के बाहर तैनात हथियारबंद पुलिसकर्मी।
  • चिड़ावा में पार्षद के घर के पास गलियों में बेरिकेड्स लगाने से कयासबाजी बढ़ी

पुलिस ने भाजपा पार्षद अनूप भगेरिया के वार्ड 24 स्थित निवास पर अचानक सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी। गोशाला रोड, विद्या निकेतन स्कूल और पुलिस थाने की ओर से भगेरिया के घर की ओर आने वाले रास्तों पर मंगलवार देर रात बेरिकेड्स लगा दिए गए। डीएसपी सुरेश शर्मा और सीआई लक्ष्मीनारायण सैनी ने रात को ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर ड्यूटी पर तैनात पुलिस गार्ड को निर्देशित भी किया। वहीं पिछले दो दिन से पुलिस की चेतक गाड़ी स्टाफ को भी यहीं तैनात किया गया है। डीएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की कार्यवाही रूटीन मैटर बताया।

पुलिस थाने से 20-25 कदम की दूरी पर मोहल्ले में बेरिकेड्स लगाकर आम आवागमन रोक दिए जाने से लोग आशंकित और मामले को लेकर शहर में कयासबाजी हो रही है। गौरतलब है कि वार्ड 22 से पार्षद भगेरिया के पास 25 से 29 जून तक पुर्तगाल के नम्बरों से आठ-नो वाट्सएप कॉल आई। जिसमे कॉल करने वाले ने अपने आपको गैगस्टर संपत नेहरा का आदमी बताकर 50 लाख रुपए देने की धमकी दी। भाजपा पार्षद ने 26 जून को इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने भगेरिया के निवास पर सुरक्षा गार्ड लगा दिए।

बदमाशों की इलाके में लोकेशन मिलने पर अलर्ट हुई पुलिस

पार्षद अनूप भगेरिया के निवास पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ने के बाद बुधवार को चिड़ावा में इस बात की चर्चा रही कि संदिग्ध बदमाशों की सूरजगढ़, चिड़ावा, सिंघाना, खेतड़ी इलाके में लोकेशन-मूवमेंट मिलने पर पुलिस अलर्ट हुई है। लोगों में इस बात की भी चर्चा रही कि पुलिस भगेरिया को धमकी देने वालों के नजदीक पहुंचने के कारण एतिहातन ऐसा किया गया है। हालांकि पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से कतराते रहे। इस मामले में नामजद युवक रिंकू सोनी और अमित श्योराण की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस धमकी देने वालों को तलाशने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...