पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस विभाग में तबादले:सात पुलिस थानों को नए एसएचओ मिले, टीआई बदला, दो एसएचओ समेत 7 एसआई के तबादले

झुंझुनूं16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
17 ऐसे नाम हैं जो या तो पदस्थापन की प्रतीक्षा में थे या फिर पुलिस लाइन में।  - Dainik Bhaskar
17 ऐसे नाम हैं जो या तो पदस्थापन की प्रतीक्षा में थे या फिर पुलिस लाइन में। 
  • पचेरी कलां, मंड्रेला, सिंघाना, बिसाऊ, खेतड़ीनगर, सूरजगढ़ और मलसीसर में नए एसएचओ लगाए

एसपी मनीष त्रिपाठी ने मंगलवार को तबादला सूची जारी कर जिले में 24 उप निरीक्षकों के तबादले व पदस्थापन किए हैं। जिसमें सात एसआई ऐसे हैं जिन्हें एक जगह से दूसरी जगह पर लगाया गया है। वहीं 17 ऐसे नाम हैं जो या तो पदस्थापन की प्रतीक्षा में थे या फिर पुलिस लाइन में।

इन्हें विभिन्न थानों में पोस्टिंग दी गई है। इस तबादला सूची के बाद अब 7 थानों और यातायात पुलिस को नए एसएचओ मिल गए हैं। उन्होंने बताया कि मलसीसर एसएचओ मुकेश कुमार को सूरजगढ़ थानाधिकारी, पचेरी कलां एसएचओ गोपाल सिंह थालौर को मलसीसर थानाधिकारी लगाया गया है। इसके अलावा पुलिस लाइन से धर्मेंद्र कुमार को झुंझुनूं टीआई लगाया गया है।

वहीं पदस्थापन की प्रतीक्षा में चल रहे बनवारी लाल को पचेरी कलां एसएचओ, सत्यनारायण को मंड्रेला, पुलिस लाइन से भजनाराम को सिंघाना, खेतड़ी थाने से एसआई कमलेश कुमार को बिसाऊ तथा पुलिस लाइन से हरिकृष्ण तंवर को एसएचओ खेतड़ीनगर लगाया गया है।

वहीं पदस्थापन की प्रतीक्षा में चल रहे एसआई गिरधारीलाल को चिड़ावा, अमित कुमार को उदयपुरवाटी, महेंद्र कुमार को गुढ़ा, कंचन कुमारी को नवलगढ़, महावीर प्रसाद को कोतवाली, राजेंद्र कुमार को चिड़ावा, राजेंद्र सिंह को पिलानी, पुलिस लाइन से रणजीत सिंह को खेतड़ी, सुरेश कुमार रोलन को पिलानी, सरदारमल यादव को चनाना चौकी, महेश कुमार को चिड़ावा से कोतवाली, संजय वर्मा को पुलिस लाइन से सदर झुंझुनूं, रामकिशोर को नवलगढ़ से महिला थाना झुंझुनूं, ओमप्रकाश को पिलानी थाना हाल अटैच एटीएस जयपुर से पुलिस लाइन तथा रामदेव को चिड़ावा थाने से उदयपुरवाटी लगाया गया है। पिछले ही दिनों जिले के सीआई लेवल के अधिकारियों को भी जिले से बाहर भेजा गया था।

खबरें और भी हैं...