पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोेध प्रदर्शन:बिगड़ी कानून व्यवस्था सुधारने की मांग एसएफआई ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

झुंझुनूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था में सुधार करवाने की मांग को लेकर एसएफआई ने बुधवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर उमरदीन खान को ज्ञापन सौंपा। एसएफआई के तहसील अध्यक्ष अनीश धायल ने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। प्रदेश में दुष्कर्म, चोरी, हत्या, अपहरण, लूट, गैंगवार जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है।

इन पर सरकार अंकुश लगाने में विफल हो रही है। संयुक्त सचिव सौरभ जानू ने बताया कि पिछले दिनों काकरी डूंगरी में बेरोजगारों ने रोजगार मांगने के लिए आंदोलन चला रखा था जो अचानक हिंसा में बदल गया।

पुलिस ने बेगुनाह युवाओं पर मुकदमे दर्ज कर उनका भविष्य खतरे में डाल दिया। मामले की जांच कर दोषियों को पकड़ कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। निर्दोष लोगों पर लगाए मुकदमे वापस लिए जाए। इस दौरान अभिषेक बड़जात्या, गर्वित शर्मा, अमित कालेर, अक्षय चौधरी, शाहिद कुरैशी, इरफान खान, पंकज बुडानिया, अक्षय बराला, समीर भाटी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें